ब्रेकिंग न्यूज़

SRK JAWAN: क्यों हो रही है Shahrukh Khan की फिल्म की रिलीज में देरी, किंग खान ने खुद बताई वजह

Shah Rukh Khan JAWAN: डायरेक्टर एटली (Atlee) के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग मूवी ‘जवान’ (JAWAN) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

Shah Rukh Khan JAWAN Delay: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बहुत लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. उन्हें आखिरी बार साल 2018 में आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ (Zero) में देखा गया था जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)  लीड रोल में थीं. हालांकि, अब शाहरुख (Shah Rukh Khan) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान’ (JAWAN) की अनाउंसमेंट कर दी है. डायरेक्टर एटली के साथ शाहरुख (SRK) की फिल्म ‘जवान’ का टीजर फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. ये फिल्म 2 जून, 2023 को पांच भाषाओं यानी हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. हालांकि, लंबे समय के बाद अब जाकर शाहरुख ने फिल्म की रिलीज में देरी के कारण का खुलासा किया है.

जवान की रिलीज में क्यों लग रहा है इतना वक्त

SRK JAWAN: क्यों हो रही है Shahrukh Khan की फिल्म की रिलीज में देरी, किंग खान ने खुद बताई वजह

शाहरुख ने बताई देरी की वजह

सभी अटकलों पर फुल स्टॉप लगाते हुए, फिल्म की अनाउंसमेंट कल एक टीज़र के साथ की गई, जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) घायल और पट्टियों में लिपटे हुए दिखाई दिए. फिल्म का पहला लुक लोगों में काफी एक्साइटमेंट क्रिएट कररहा है. कह सकते हैं कि शाहरुख एक बड़ी एक्शन फिल्म के साथ पर्दे पर लौट रहे हैं जो 2 जून 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जवान के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने कहा, ‘इस शानदार फिल्म को बनाने का श्रेय एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव रहा है, क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं!’ जवान के अलावा किंग खान ‘डंकी’ और ‘पठान’ जैसी बड़ी फिल्मों से भी लोगों को एंटरटेन करने के लिए आ रहे हैं.

Related posts

Priyanka Chopra: फैशन के चक्कर में प्रियंका ने पहनी बड़े कट वाली बोल्ड ड्रेस, छिपाए नहीं छिपा सकीं ऊप्स मोमेंट

Anjali Tiwari

शूटिंग से टाइम निकाल पत्नी साथ डिनर डेट कर गए निक जोनस,

Anjali Tiwari

ऋतिक-दीपिका की फाइटर का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज

Swati Prakash

Leave a Comment