ब्रेकिंग न्यूज़

Special Screening of Samrat Prithviraj: UP में टैक्स फ्री होगी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वी राज’, स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद CM योगी का ऐलान

Samrat Prithviraj will tax free in UP: यूपी के CM योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्रिमंडल के लिये अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वी राज चौहान की स्पेशल स्क्रीनिंग लखनऊ में की गई. इसके बाद फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री करने का ऐलान कर दिया गया.

CM Yogi watches special screening of ‘Samrat Prithviraj’: फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वी राज’ का देश भर में प्रमोशन कर रहे हैं. बुधवार को दिल्ली के चाणक्य थियेटर में गृह मंत्री अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी की कैबिनेट के सदस्यों के लिए मूवी की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन हुआ वहीं आज यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में भी इस फिल्म का स्पेशल प्रीमियर हुआ जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ उनकी पूरी कैबिनेट भी मौजूद रही.

लोकभवन में स्पेशल प्रीमियर

इस खास स्क्रीनिंग के दौरान CM योगी आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल के सदस्यों ने भी इस फिल्म को देखा और सभी ने एक सुर में इस फिल्म के साथ देश के सच्चे नायकों की तारीफ की. सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) स्टार कास्ट फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Film Samrat Prithviraj ) देखने के बाद इसे यूपी में कर मुक्त यानी टैक्स फ्री (Samrat Prithviraj Tax free in UP) करने का ऐलान कर दिया.

सितारों ने किया इंतजार!

इस फिल्म का विशेष प्रदर्शन लखनऊ के लोक भवन में हुआ जहां बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर के अलावा डायरेक्टर चंद्र प्रकाश द्विवेदी भी मौजूद रहे. आपको बताते चलें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शुक्रवार को कानपुर (देहात) के दौरे पर आ रहे हैं. इसलिए उस आयोजन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए कानपुर में होने की वजह से सीएम योगी फिल्म देखने कुछ देर से पहुंचे.

 

Related posts

Chhattisgarh: ITBP के जवानों ने स्कूली छात्रों के लिए शुरू की कोचिंग, स्टडी मैटेरियल का भी कर रहे इंतजाम

Anjali Tiwari

नोएडा: अलग अलग घटनाओं में 7 लोगों ने की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Anjali Tiwari

धर्म नगरी काशी में मांस-मदिरा की बिक्री पर रोक लगाने को “पवित्र काशी” अभियान का आगाज

Swati Prakash

Leave a Comment