ब्रेकिंग न्यूज़

तो क्या Bigg Boss से बाहर होंगे साजिद खान? ये हैं बिना एलिमिनेशन से बाहर होने वाले कंटेस्टेंट

यहां तक कि साजिद खान को घर से बाहर करने के सपोर्ट में कई एक्ट्रेस उतरी हैं। लेकिन अभी तक बिग बॉस की ओर से उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया है। बिग बॉस हाउस में ऐसा पहली बार नहीं होगा क्योंकि….

Bigg Boss Contestant Out Without Elimination: हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस शो के शुरू होते ही इस शो में कंटेस्टेंट से जुड़े कई विवाद सामने आने लगे हैं। बिग बॉस Bigg Boss हाउस में इनदिनों बॉलीवुड फिल्ममेकर साजिद खान की एंट्री पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। यहां तक कि साजिद खान को घर से बाहर करने के सपोर्ट में कई एक्ट्रेस उतरी हैं। लेकिन अभी तक बिग बॉस की ओर से उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया है।

बता दें साजिद खान के खिलाफ 10 महिलाओं ने ‘मीटू अभियान के दौरान यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। अब इस मामले ने और तूल पकड़ लिया है क्योंकि अब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस साजिद खान को बाहर करने की मांग की है। इसके लिए उन्होंने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को लेटर भी लिखा है। उन्होंने लेटर में खान को इस शो से बाहर करने के लिए समुचित कदम उठाने का आग्रह किया है। अब यही सवाल उठता है क्या साजिद खान को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा? खैर ये तो वक्त आने पर पता चल ही जाएगा। बिग बॉस हाउस में ऐसा पहली बार नहीं होगा क्योंकि बिग बॉस के कई सीजन में बिना एलिमिनेशन के पहले भी कई कंटेस्टेंट को बिग बॉस से बाहर किया जा चुका है। और कौन थे ये कंटेस्टेंट, नीचे पढ़ें…

बिग बॉस 10 सीजन के स्वामी ओम क्या आपको याद हैं?

इस कंटेस्टेंट ने अपनी बेबाकी से ना सिर्फ बिग बॉस कंटेस्टेट बल्कि इस शो के फैंस को भी हैरत में डाल दिया था। फिलहाल ओम स्वामी इस दुनिया में नहीं है लेकिन शायद कोई बिग बॉस फैन हो जिनके जहन से वो निकले हों। इस शो में एंट्री के दौरान ओम स्वामी पर दिल्ली कोर्ट में चोरी के केस दर्ज होने का मामला सामने आया था। इस शो में ही पता चला था कि  उन पर चोरी के अलावा आर्म एक्ट और टाडा जैसे आपराधिक मामलों में उनका नाम दर्ज है। इसके बाद से इस शो से उन्हें बाहर करने की मांग भी गई थी। लेकिन इससे पहले पुलिस कोई एक्शन लेती ओम स्वामी के घटिया व्यवहार को देखते हुए बिग बॉस हाउस से पहले ही उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

लेकिन सलमान की इस बात पर प्रियंका ने कहा कि वो तो आगे भी ऐसे ही करेंगी। प्रियंका के इस तरह के एटिट्यूड को देखकर सलमान ने अपना कोट उतारकर जमीन पर पटक दिया था। और प्रियंका को उसी वक्त घर से निकलने के लिए बोल दिया था।

बिग बॉस सीजन 15 में बतौर कंटेस्टेंट पहुंची पंजाबी सिंगर अफसाना खान का इमोशनल ड्रामा भला किसे भूला होगा। अफसाना खान के नखरों और झड़पों ने तो कई झगड़ालू कंटेस्टेंट के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। अफसाना ने इस शो के दौरान एक टास्क में हार जाने के बाद खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश तक की थी। उन्होंने टास्क हारने के बाद खुद को चाकू से नुकसान पहुंचाने की कोशिश की थी। उनका ये बर्ताव देखकर बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर निकलने के आदेश दे दिया था लेकिन वे बिग बॉस का ये आदेश मानने को भी तैयार नहीं थीं। फिर बिग बॉस ने क्रू मेंबर्स की सहायता से अफसाना को घर से बाहर निकाला  था।

 

Related posts

‘करीना खान प्रेग्नेंसी बाइबल’ पुस्तक पर लगाओ बैन

Swati Prakash

शूटिंग से टाइम निकाल पत्नी साथ डिनर डेट कर गए निक जोनस,

Anjali Tiwari

दीपिका पादुकोण की ड्रेस ने किया उनका बुरा हाल, एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ दिखा गुस्सा तो लोग बोले- सांस फूल गई ड्रेस संभालते संभालते

Anjali Tiwari

Leave a Comment