ब्रेकिंग न्यूज़

बंदूक के बल पर छह बदमाशों ने की बैंक में 70 लाख से अधिक की डकैती

अलवर। जिले के भिवाड़ी में सोमवार को बाइक पर आए बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक में 70 लाख रुपए से अधिक कैश लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि तीन बाइक पर 6 बदमाश हथियार के साथ आए थे। बदमाशों ने महज 30 मिनट में डकैती की पूरी वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद डकैत मौके से फरार हो गए। घटना भिवाड़ी के रीको चौक स्थित एक्सिस बैंक ब्रांच की है।

घटना के बाद एसपी शांतनु कुमार सहित अन्य पुलिस अफसर मौके पर हैं। पूरे इलाके में नाकेबंदी कर दी गई है। बैंक से सीसीटीवी लिए गए हैं। बाइक व हुलिया के आधार पर पहचान हो रही है। वे जिस रास्ते से आए थे, उसके बारे में भी जानकारी मिल गई है। टीमों को पीछे लगा दिया गया है और जल्दी आरोपी पकड़े जाएंगे।

3 बाइक पर 6 बदमाश आए

भिवाड़ी एसपी शांतनु कुमार ने बताया कि 3 बाइक पर 6 बदमाश आए थे। यहां बैंक कर्मचारियों को बंधक बनाया। उन्होंने बताया कि इनकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपए है। पुलिस सीसीटीवी खंगाल कर डकैतों की पड़ताल में लगी है।

लॉकर की चाबी ले ली

जानकारी के अनुसार सुबह 10 बजे बैंक खुला था। हथियार के साथ डकैत बैंक में घुस गए। डकैतों ने कर्मचारियों को बंधक बना लिया और लॉकर की चाबी ले ली। बदमाशों ने बैंक से लॉकर में जितने रुपए और गोल्ड मिला वो लेकर फरार हो गए।

Related posts

LPG से लेकर GST तक, आज से बदल गए ये 6 बड़े नियम, जानिए पूरी डिटेल्स

Anjali Tiwari

IRCTC Scam: CBI कोर्ट से तेजस्वी यादव को राहत, नहीं जाना होगा जेल; अदालत ने दी चेतावनी

Swati Prakash

चीन में फिर कोरोना का खौफ, आईफोन फैक्ट्री के पास लगा लॉकडाउन

Swati Prakash

Leave a Comment