ब्रेकिंग न्यूज़

Singer KK Passes Away: मशहूर सिंगर केके का कोलकाता में निधन, कॉन्सर्ट के दौरान बिगड़ी थी तबीयत

Singer Krishnakumar Kunnath Passes Away: मशहूर सिंगर केके (KK) का कोलकाता में निधन हो गया है. कॉन्सर्ट के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया है. शुरुआती जानकारी के अनुसार, कृष्ण कुमार कन्नाथ (Krishnakumar Kunnath) के निधन की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है. लेकिन, अभी तक उनके निधन की वजह को लेकर कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा गया है. डॉक्टर्स के अनुसार, पोस्टमार्टम के बाद ही सिंगर के निधन की असल वजह का खुलासा हो सकेगा.

कृष्ण कुमार कन्नाथ के निधन की खबर आते ही मनोरंजन जगत में मातम पसर गया है. सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए दिवंगत सिंगर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कृष्ण कुमार कन्नाथ के निधन की खबर पर हैरानी और दुख जाहिर किया है.

केके को श्रद्धांजलि देते हुए अक्षय कुमार ने लिखा- ‘केके के दुखद निधन के बारे में जानकर बेहद दुखी और स्तब्ध हूं. यह बहुत बड़ा नुकसान है! शांति.’ वहीं शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के ट्विटर हैंडल से भी सिंगर केके को श्रद्धांजलि दी गई है. KKR के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में लिखा है- ‘हम रहें या ना रहें, याद आएंगे ये पल… कोलकाता से शॉकिंग न्यूज…रेस्ट इन पीस केके.’

बहुमुखी प्रतिभा के धनी केके ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली सहित अन्य भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए हैं. कोलकाता में उनके कुछ और शो थे. सिंगर का पोस्टमार्टम कल होगा. लेकिन, सूत्रों का कहना है कि सिंगर के निधन की वजह हार्ट अटैक है.

Related posts

हम आपके हैं कौन’ के ‘लल्लू’ की बेटी Swanandi के आगे फेल हैं बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस,

Anjali Tiwari

राजस्थान में उठी राष्ट्रपति शासन की मांग, जानें इस सियासी ड्रामे के बाद कांग्रेस के पास विकल्प क्या?

Anjali Tiwari

दो शादियां टूटीं, फिल्में फ्लॉप हुईं तो नशे में डूबकर घर से निकलना छोड़ा

Anjali Tiwari

Leave a Comment