ब्रेकिंग न्यूज़

Sidhu Moose Wala Murder Case: मूसेवाला के गांव में AAP विधायक का भारी विरोध, थोड़ी देर में CM भगवंत मान भी पहुंचेंगे

Huge protest at Sidhu Moosewala’s native village: मूसेवाला की रविवार शाम को हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. मान सरकार ने एक दिन पहले ही मूसेवाला की सुरक्षा घटाई थी. हालांकि जिस वक्त हत्या हुई, मूसेवाला के साथ उनके गनमैन नहीं थे. इसको लेकर परिवार के भीतर सरकार को लेकर नाराजगी भी है.

Bhgwant Mann Mansa Visit: पंजाब के CM भगवंत मान थोड़ी देर में मानसा के गांव मूसा जाएंगे. जहां पर वो मृतक सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के परिजनों से मिलेंगे. उन्हें 8 बजे पहुंचना था, लेकिन सिद्धू के गांव के वर्तमान हालात देखते हुए इसमें देरी हो रही है. दरअसल आक्रोशित गांव वालों ने मुख्यमंत्री मान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है. वहीं आज सुबह गांव वालों ने AAP के विधायक गुरप्रीत सिंह बनावाली (Gurpreet Singh Banawali) का विरोध किया है.

विधायक को रोका-CM को भी न आने देंगे: ग्रामीण 

दरअसल सीएम के कार्यक्रम की वजह से गांव में भारी फोर्स तैनात की गई है. ऐसे में नाराज गांव वालों का ये भी कहना है कि उन्हें इस भीड़ की वजह से मूसेवाला के परिजनों तक पहुंचने में दिक्कत आ रही है. इसी वजह से फायरिंग में मारे गए सिद्धू मूसेवाला के गांव में आम आदमी पार्टी के विधायक (MLA) का भारी विरोध हुआ है. इस बीच अपने पिंड के लाड़ले की मौत से आहत गांववालों ने ये भी कहा है कि वो मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Man) को भी गांव में नहीं आने देंगे.

सीएम के खिलाफ नारेबाजी

आक्रोशित गांव वालों ने मुख्यमंत्री मान के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की है.

Related posts

मां ने मासूम बेटी की चढ़ाई बलि : मासूम बेटी के गले पर पैर रख साफी का फंदा खींचती रही मां

Swati Prakash

उदयपुर हत्याकाण्ड के विरोध में बंद रहे बाजार, फांसी की मांग

Swati Prakash

‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने की खबरों के बीच आमिर खान ने फहराया तिरंगा

Anjali Tiwari

Leave a Comment