ब्रेकिंग न्यूज़

Sidhu Moose Wala last photo: खामोश हो गया बंदूक को गर्लफ्रेंड बताने वाला सिंगर

सिद्धू मूसेवाला की आखिरी तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देख फैंस के आंसू नहीं रूक रहे हैं. मूसा गांव में सिद्धू के घर के बाहर पब्लिक की भारी भीड़ इकट्ठा है. सिद्धू मूसेवाला के जो फैंस उनके आखिरी दर्शन नहीं कर पाए हैं, वो अब इस तस्वीर को देख सिंगर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. पंजाब ने एक टैलेंटेड स्टार को खो दिया.

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को अलविदा कहने का वक्त आ गया है. मंगलवार को सिंगर का उनके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार होगा. फैंस और परिवारवालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. किसे मालूम था पंजाब का एक चमकता सितारा बेहद कम उम्र में सभी की आंखें नम कर जाएगा

सिद्धू मूसेवाला के अंतिम दर्शन

सोशल मीडिया पर सिद्धू मूसेवाला की आखिरी तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देख फैंस के आंसू नहीं रूक रहे हैं.मूसा गांव में सिद्धू मूसेवाला के घर के बाहर पब्लिक की भारी भीड़ इकट्ठा है. सभी सिद्धू मूसेवाला को आखिरी विदाई देने पहुंचे हैं. सिद्धू मूसेवाला के जो फैंस उनके आखिरी दर्शन नहीं कर पाए हैं, वो अब इस तस्वीर को देख सिंगर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. आप भी देखें सिद्धू मूसेवाला की आखिरी तस्वीर.

विवादों में रहे थे सिद्धू मूसेवाला

29 मई को पंजाब के मनसा में हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की थी. सिद्धू मूसेवाला के निधन से पंजाबी इंडस्ट्री को बड़ा नुकसान हुआ है. पंजाब ने एक चमकते सितारे और युवा टैलेंट को खो दिया है. सिद्धू मूसेवाला के गाने यूथ के बीच काफी फेमस थे. हालांकि उनके गानों पर विवाद भी खूब होता था. सिद्धू मूसेवाला पर अपने गानों और सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए गन वायलेंस को प्रमोट करने का आरोप था.

सिद्धू मूसेवाला की मां की ये ख्वाहिश रह गई अधूरी

सिद्धू मूसेवाला को उनके करियर में काफी आलोचना और ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी. मगर सिद्धू मूसेवाला ने हेटर की चिंता किए बिना हमेशा अपने दिल की सुनी. सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 29 मई का वो दिन काश कभी आया ना होता, तो शायद आज सिद्धू मूसेवाला अपने फैंस के साथ होते. सिद्धू मूसेवाला की मां अपने बेटे की शादी देखना चाहती थीं. लेकिन उनकी ये ये ख्वाहिश अब हमेशा के लिए अधूरी रह गई.

 

Related posts

बाउंसरों द्वारा गेस्‍ट के तौर पर आए जोड़ों (Couples) को बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है.

Anjali Tiwari

BMW कार में लगी आग, सही समय पर कार से कूदकर ड्राइवर ने बचाई अपनी जान खनऊ-वाराणसी हाईवे पर हुआ हादसा

Anjali Tiwari

GT vs RR : आज कैसा रहेगा कोलकाता का मौसम, मैच को लेकर अपडेट

Anjali Tiwari

Leave a Comment