ब्रेकिंग न्यूज़

श्रद्धा कपूर के भाई लेते है ड्रग ,पुलिस ने पुष्टि के बाद हिरासत में लिया

Siddhant Kapoor Drug Case: मनोरंजन जगत से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है.बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर का बेटा और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का भाई सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को ड्रग मामले में हिरासत में ले लिया गया है. मेडिकल जांच में ड्रग लेने की पुष्टि पुष्टि हुई है और इस मामले में उन्हें बंगलुरु के उलसुरु थाने में लाया गया है.

करियर में नहीं मिली सफलता

आपको बता दें सिद्धांत कपूर एक स्टार किड हैं. वो शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई हैं. सिद्धांत ने भी फिल्मी दुनिया में अपना हाथ आजमाया था लेकिन वो अपने पिता और बहन की तरह कामयाब नहीं हुए. सिद्धांत कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल भी निभा चुके हैं. स्टार-किड होने के बावजूद सिद्धांत (Siddhant Kapoor) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर डिस्क जॉकी की और बाद में हिंदी सिनेमा में बतौर असिस्टंट निर्देशक के तौर पर हिंदी सिनेमा के प्रसिद्ध निर्देशकों के साथ काम करने लगें. बतौर असिस्टंट निर्देशक सिधांत ने ‘भूल भुल्लैया’, ‘भाग-भाग’, ‘चुप चुप के’, ‘ढोल’ आदि फिल्मों में काम किया.

सिद्धांत की फिल्में

सिद्धांत (Siddhant Kapoor) ने फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ से डेब्यू किया, इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अनिल कपूर, कंगना रनौत और जॉन अब्र्हाम मुख्य भूमिका में थे. इसके बाद सिद्धांत, अनुराग कश्यप निर्देशित सायकोलोजिकल थ्रिलर फिल्म ‘अगली’ में नजर आए. सिद्धांत अपनी बहन श्रद्धा कपूर के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं, दोनों भाई-बहन फिल्म ‘हसीना पार्कर’ में एक साथ नजर आयें थे, जहां फिल्म में श्रद्धा ने दाऊद की बहन की भूमिका निभाई थी, तो वहीं सिद्धांत ने फिल्म में दाउद की भूमिका अदा की थी, फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ कमाल ना दिखा सकी.

वेब सीरीज में भी कर चुके हैं काम

सिद्धांत (Siddhant Kapoor) फिल्म ‘चेहरे’ में भी नजर आए थे. ये फिल्म एक मिस्ट्री-थ्रिलर है जिसकी कहानी एक फ्रेंड ग्रुप के बारे में है. सिद्धांत (Siddhant Kapoor) के अलावा इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, धृतमान चक्रवर्ती, रघुवीर यादव और अन्नू कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई दिए थे. इसके अलावा वो ‘भौकाल’ नाम की वेब सीरीज में भी नजर आए थे.

Related posts

शुभ धनतेरस आज, धनतेरस पर क्या खरीदें क्या न खरीदें, जानें खरीदारी शुभ मुहूर्त

Anjali Tiwari

तिरंगा खरीदने के लिए रुपए दान करने के फरमान से खड़ा हुआ बवाल,

Swati Prakash

यूक्रने के जंग के ‘गुड न्यूज’ बीच राष्ट्रपति पुतिन कि गर्लफ्रेंड हुईं प्रेग्नेंट,70 साल की उम्र में फिर बनेंगे पिता

Anjali Tiwari

Leave a Comment