ब्रेकिंग न्यूज़

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को 24 घंटों के अंदर मिली जमानत, ड्रग्स लेने के आरोप में हुए थे गिरफ्तार

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के बेटे और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को ड्रग्स मामले में जमानत मिल गई है। ईस्ट बेंगलुरु के डीसीपी भीमा शंकर गुलेद ने बताया कि सिद्धांत समेत पांच लोगों को जमानत पर छोड़ दिया गया है।

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के बेटे और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को ड्रग्स मामले में जमानत मिल गई है। ईस्ट बेंगलुरु के डीसीपी भीमा शंकर गुलेद ने बताया कि सिद्धांत समेत पांच लोगों को जमानत पर छोड़ दिया गया है। उन्होंने कहा कि जब भी उनको बुलाया जाएगा उन्हें पुलिस के सामने पेश होना होगा। डीसीपी भीमा शंकर गुलेद ने बताया कि मेडिकल टेस्ट में इन सभी के ड्रग्स लेने की पुष्टि हुई थी।

बता दें कि बेंगलुरु पुलिस ने सिद्धांत और 4 अन्य लोगों को एक फाइव स्टार होटल में छापा मारकर ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था। सिद्धांत के अलावा बाकी चार लोगों को भी पुलिस ने नोटिस देकर छोड़ दिया है। बता दें कि उसलूर पुलिस ने रविवार रात एक गुप्त सूचना के आधार पर शहर के एमजी रोड स्थित एक फाइव स्टार होटल पर छापा मारा था, जहां पार्टी चल रही थी।

डीसीपी गुलेद ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि पार्टी में लोग ड्रग्स ले रहे हैं, इसके बाद हमने छापेमारी की। वहां करीब 100 लोग थे, उनमें से 35 लोगों का हमने ड्रग्स टेस्ट कराया, जिनमें से 5 पॉजिटिव निकले। इन पांचों को हमने हिरासत में ले लिया, हमें इन लोगों के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली लेकिन पास में ही एमडीएमए और गांजा पड़ा हुआ था।

Related posts

इस शहर में मास्‍क पहनना हुआ अनिवार्य, 500 रुपये का जुर्माना, कोरोना के बढ़ते मामलों ने डराया

Swati Prakash

राज्यसभा में अब AAP की बढ़ेगी राजनीतिक ताकत

Anjali Tiwari

अमरीका में दिल दहला देने वाली घटना, एक ट्रक से मिले 46 शव, अवैध तरीके से देश में घुसने की थी कोशिश

Swati Prakash

Leave a Comment