इमरजेंसी’ के टीजर में दिखा कंगना रनौत का चौंका देने वाला लुक

Emergency Teaser Video: कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का टीजर रिलीज होने से साथ सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. फिल्म से कंगना का फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आया है जो आपको चौंका देगा.

 बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आगामी फिल्म इमरजेंसी (Emergency) काफी सुर्खियों में है. फिल्म के रिलीज में अभी समय है, लेकिन उससे पहले फिल्म से कंगना रनौत के फर्स्ट लुक के साथ फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म में कंगना दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं. पर्दे पर कंगना सबसे शक्तिशाली और चर्चित राजनेताओं में से एक इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई देंगी.

‘इमरजेंसी’ के फर्स्ट लुक पोस्टर में कंगना रनौत छोटे सफेद बाल, चेहरे पर हल्की झुर्रियों में नजर आ रही हैं. इसके अलावा फिल्म के टीजर में कंगना का एकदम कॉन्फिडेंट अंदाज देखने को मिल रहा है. छोटी सी झलक में ये साफ लग रहा है कि इंदिरा गंधी को पूरी तरह से अपने किरदार में उतारने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. इस पोस्टर के साथ कंगना ने कैप्शन में लिखा, ‘इमरजेंसी का फर्स्ट लुक पेश है. दुनिया के इतिहास में सबसे शक्तिशाली और विवादास्पद महिलाओं में से एक का चित्रण.’

कंगना रनौत की गिनती बॉलीवुड की उन चुनिंदा एक्ट्रेस में होती है जो अपने किरदार में जान फूंकने के लिए एड़ी चोटी जा जोर लगा देती हैं. फिल्म के टीजर को देखने के बाद कंगना के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें इससे पहले कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जय ललीता की जिंदगी पर आधारित फिल्म थलाइवी में नजर आ चुकी हैं. हालांकि इस फिल्म को कोई खास रिस्पॉस नहीं मिल पाया लेकिन कंगना के लुक और अभिनय ने हर किसी का दिल जीत लिया.

‘इमरजेंसी’ (Emergency) दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जिंदगी पर आधारित फिल्म है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म में अभिनय के साथ डायरेक्शन और प्रोड्क्शन की भी कमान संभाल रही हैं. 25 जून 2023 को सिनेमाघरों में ये फिल्म रिलीज होगी.

 

Related posts

हाथ में गन और माथे पर चोट, कुछ इस अंदाज में नजर आईं दीपिका पादुकोण

Anjali Tiwari

Sidhu Moose Wala last photo: खामोश हो गया बंदूक को गर्लफ्रेंड बताने वाला सिंगर

Anjali Tiwari

पासपोर्ट में पार्टनर का नाम जोड़ना या हटाना हुआ आसान,

Swati Prakash

Leave a Comment