ब्रेकिंग न्यूज़

अमरीका में दिल दहला देने वाली घटना, एक ट्रक से मिले 46 शव, अवैध तरीके से देश में घुसने की थी कोशिश

अमरीका के टेक्सास प्रांत से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल यहां सैन एंटोनियों शहर में बड़ा हादसा हुआ है। एक ट्रक के अंदर मौजूद 46 लोगों की इस हादसे में मौत की खबर है। मिली जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग अवैध रूप से देश में घुसने की कोशिश कर रहे थे।

अमरीका के टेक्सास प्रांत से बड़ी खबर सामने आई है। यहां के सैन एंटोनियो शहर में देर रात दिल दहला देने वाली घटना ने हर किसी को सकते में डाल दिया है। दरअसल हादसे में एक ट्रक के अंदर मौजूद सभी 46 लोगों की मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक ट्रैक्टर-ट्रेलर से करीब 46 लोगों के शव बरामद किए गए हैं। कानून-प्रवर्तन अधिकारी का कहना है कि ट्रक में इसमें मौजूद सभी लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि इस ट्रेलर में 46 लोग मौजूद थे और ये भी अवैध रूप से देश में घुसने की कोशिश कर रहे थे।
सैन एंटोनियो के केसैट टीवी ने पुलिस के हवाले से ये जानकारी दी है कि, ट्रेलर में 46 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। केसैट ने बताया कि ट्रेलर शहर के दक्षिणी बाहरी इलाके में एक दूरदराज के इलाके में रेल की पटरियों के बगल में पाया गया था।

KSAT के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की गई तस्वीरों में पुलिस की गाड़ियां और एंबुलेंस एक बड़े ट्रक के चारों ओर दिख रही हैं। ये अवैध रूप से अमरीका में घुसने का मामला माना जा रहा है, क्योंकि जहां ये ट्रक मिला है वह अमरीका और मैक्सिको बॉर्डर 250 किमी है।

वहीं पुलिस ने कुछ घायलों के अस्पताल भी पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटनास्थल पर कई पुलिस की गाड़ियां और दमकल की गाड़ियां और एंबुलेंस मौजूद है। बताया जा रहा है कि, ये सभी लोग अवैध तरीके से अमरीका में घुसने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस ने इस लोगों को अवैध तरीके से लाने वाले लोगों की तलाश शुरू कर दी है।
मामले की जा रही जांच
सिटी काउंसिल की प्रमुख एड्रियाना रोचा गार्सिया के मुताबिक, ट्रक में जिन लोगों के शव मिले हैं वो सभी प्रवासी हैं। ऐसे में उन्हें अवैध तरीके से लाने वालों की पड़ताल की जा रही है। साथ ही हादसों के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है।
कई लोगों को हिरासत में लिया गया

वहीं सैन एंटोनियो दमकल विभाग के मुताबिक जिन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया उन्हें हीट स्ट्रोक की शिकायत है। ऐसा माना जा रहा है कि बंद ट्रक के भीतर बैठे रहने की वजह से इनकी तबीयत बिगड़ गई और कई लोगों की जान चली गई। इस मामले में कई लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

Related posts

साइंस का कमाल, मरी हुई मकड़ियों को कर दिया ‘जिंदा’

Swati Prakash

पुलिस एनकाउंटर में 1 की मौत 3 को दबोचा गया

Anjali Tiwari

एमपी के बेटे ने नासा में किया कमाल 2 घंटे में धरती पर पहुंच जाएंगे अंतरिक्ष यात्री

Anjali Tiwari

Leave a Comment