ब्रेकिंग न्यूज़

Shoaib Akhtar लेकर आ रहे हैं अपनी बायोपिक, मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगी Film – Video

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की जिन्दगी पर बन रही फिल्म का निर्माण मोहम्मद फराज क़ैसर कर रहे है और ये 16 नवंबर 2023 को रिलीज होगी.

नई दिल्ली: खेल सितारों पर बायोपिक्स बनना भारत में कोई नई बात नहीं है. हालांकि इस बार पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar Biopic) ने अपनी बायोपिक के लॉन्च की घोषणा की है. इसका नाम होगा “रावलपिंडी एक्सप्रेस – रनिंग अगेन्जड द ऑडस” होगा. पूर्व क्रिकेटर (Shoaib Akhtar) ने अपने देश के लिए 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी20 मैच खेलते हुए 178, 247 और 19 विकेट चटकाए हैं. हालांकि उनके विकटों निकालने की छमता से ज्यादा बल्लेबाजों को उनकी गती ने परेशान किया. उनके नाम पर क्रिकेट इतिहास की सबसे तेज गेंद (Fastest Ball of Cricket) दर्ज है, जो उन्होंने 2002 में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में फेंकी थी.

अख्तर की जिन्दगी पर फिल्म बन रही है और इस फिल्म का निर्माण मोहम्मद फराज क़ैसर कर रहे है. ये 16 नवंबर 2023 को रिलीज होगी.

शोएब अख्तर ने ट्वीट कर बताया, “इस खूबसूरत यात्रा की शुरुआत. मेरी कहानी, मेरी जिंदगी, मेरी बायोपिक, “रावलपिंडी एक्सप्रेस – बाधाओं के खिलाफ दौड़” के लॉन्च की घोषणा करता हूं. आप एक ऐसी सवारी के लिए तैयार हैं जिसे आपने पहले कभी नहीं लिया है. एक पाकिस्तानी खिलाड़ी के बारे में पहली विदेशी फिल्म. विवादास्पद रूप से आपका, शोएब अख्तर.”

शोएब अख्तर ने हालही में विराट कोहली (Virat Kohli) पर हो रही आलोचनाओं पर भारतीय स्टार का सपोर्ट किया था. कोहली का समर्थन करते हुए अख्तर ने कहा था, “एक पाकिस्तानी होने के नाते मैं कोहली का सपोर्ट क्यों कर रहा हूं? खैर, उनके पास 70 शतक हैं. वो 70 सौ खला के घर में या कैंडी क्रश खेलते हुए नहीं बनें हैं.”

साथ ही उन्होंने कहा, “आपने सपने में भी कैसे सोचा कि कोहली को भारतीय टीम से बाहर किया जा सकता है?” “विराट कोहली खत्म हो गया? ठीक है, काफी सही. विराट कोहली को हटा दिया जाना चाहिए? सहमत. अब जब मैं ये बातें सुनता हूं, तो मैं हंसता हूं और लोगों से कहता हूं, ‘विराट पिछले 10 सालों में दुनिया का सबसे महान बल्लेबाज रहा है.”

Related posts

Aadhaar Card यूजर्स के लिए केंद्र सरकार ने जारी की नई एडवाइजरी, अब होटल जैसी जगहों पर नहीं देना होगा आधार कार्ड

Anjali Tiwari

BMW कार में लगी आग, सही समय पर कार से कूदकर ड्राइवर ने बचाई अपनी जान खनऊ-वाराणसी हाईवे पर हुआ हादसा

Anjali Tiwari

यूक्रने के जंग के ‘गुड न्यूज’ बीच राष्ट्रपति पुतिन कि गर्लफ्रेंड हुईं प्रेग्नेंट,70 साल की उम्र में फिर बनेंगे पिता

Anjali Tiwari

Leave a Comment