ब्रेकिंग न्यूज़

शनि मकर राशि में जल्द करेंगे प्रवेश, 4 राशि वालों को होगा धन लाभ

ये 6 महीने की अवधि 4 राशि वालों के लिए शुभ साबित होगी। जानिए ये किन राशियों के जातक हैं।

शनि जल्द मकर राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। साल 2022 में शनि का ये दूसरी बार राशि परिवर्तन होगा। इस साल में शनि का पहला राशि गोचर कुंभ राशि में 29 अप्रैल को हुआ था और अब दूसरा राशि गोचर मकर राशि में 12 जुलाई को होगा। इस राशि में शनि देव 17 जनवरी 2023 तक विराजमान रहेंगे। ये 6 महीने की अवधि 4 राशि वालों के लिए शुभ साबित होगी। जानिए ये किन राशियों के जातक हैं।

मेष राशि:

इस राशि के लोग करियर में अच्छी तरक्की हासिल करेंगे। आप पर न तो शनि साढ़े साती रहेगी और न ही शनि ढैय्या। आपको आपके प्रयासों में पूर्ण सफलता मिलेगी। निवेश के लिहाज से भी समय उचित दिखाई दे रहा है। इस अवधि में आप धन की बचत कर पाने में भी सफल रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपकी छवि मजबूत होगी। अटका हुआ धन प्राप्त हो सकता है। कोई अधूरी इच्छा पूर्ण होती दिखाई दे रही है।

सिंह राशि:

इस राशि वालों के लिए भी शनि का गोचर शुभ साबित होगा। करियर में जबरदस्त सफलता हासिल होगी। कार्यक्षेत्र में आप अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे। बिजनेस वाले इस अवधि में कोई मुनाफे वाली डील कर पाने में सफल रहेंगे। सरकारी नौकरी वाले जातकों को सीनियर अधिकारियों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। इस राशि वालों पर न तो शनि साढ़े साती रहेगी और न ही शनि ढैय्या।

तुला राशि:

इस अवधि में इस राशि वालों पर शनि ढैय्या रहेगी। लेकिन शनि का गोचर आपके लिए शुभ साबित होगा। आपको हर काम में सफलता प्राप्त होने के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं। यात्रा से अच्छा धन अर्जित कर सकेंगे। एक से अधिक माध्यमों से पैसा बनाने में सफल रहेंगे। जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन्हें मनचाही नौकरी प्राप्त हो सकती है।

मकर राशि:
 शनि का गोचर आपके लिए शुभ साबित होगा। मनचाही नौकरी प्राप्त हो सकती है। आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। नौकरी और बिजनेस में आप अच्छा मुनाफा प्राप्त करने में कामयाब रहेंगे।इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।

Related posts

तुलसी में जल अर्पित करते समय बोलें ये मंत्र, होगी समृद्धि की प्राप्ति,

Swati Prakash

शुभ संयोग में शुरू होगा सावन महीना! इन नियमों का करें पालन,

Swati Prakash

आज सावन की शिवरात्रि

Swati Prakash

Leave a Comment