ब्रेकिंग न्यूज़

Shailesh Lodha quit Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या वाकई ‘तारक मेहता’ के तारक ने छोड़ दिया शो? प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी

Shailesh Lodha quit Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पिछले दिनों खबरें सामने आई कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम एक्टर शैलेश लोढ़ा शो छोड़कर जा रहे हैं, लेकिन अब इस मामले में शो के प्रोड्यूसर का जवाब आया है.

Shailesh Lodha quit Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस काफी समय से परेशान हैं क्योंकि उन्हें खबर लगी कि इस शो के तारक अब नजर नहीं आने वाले हैं. आपको बता दें, पिछले काफी समय से खबर उड़ रही हैं कि तारक मेहता का रोल निभाने वाले सैलेश लोढ़ा जल्द ही शो को अलविदा कह सकते हैं. लेकिन अब इस मामले में शो के प्रोड्यूसर का जवाब आ गया है.

शो के प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी

पिछले दिनों से कई ऐसी खबरें सामने आ रही हैं, जिनमें दावा किया जा रहा है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से ‘दयाबेन’ (Dayaben) के बाद अब ‘जेठालाल’ (Jethalal) के अजीज दोस्त तारक मेहता यानी शैलेष लोढ़ा (Taarak Mehta Aka Shailesh Lodha) भी शो को अलविदा कह रहे हैं. साथ में यह भी बताया जा रहा है कि सैलेश लोढ़ा जल्दी ही नए शो में नजर आने वाले हैं और इसी वजह से उन्होंने शो छोड़ने का मन बना लिया है. इस मामले पर शो को प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने भी चुप्पी तोड़ी है.

Related posts

निकहत जरीन ने गलत साबित की पिता की बात, समाज की कट्टर सोच को दिया गोल्डन पंच

Swati Prakash

करोड़पति अर्पिता की मां टूटे घर में रहती हैं:

Anjali Tiwari

Google street view भारत में हुआ लॉन्च,

Swati Prakash

Leave a Comment