Shahrukh Khan Lifestyle: सौ सिगरेट और 30 कप ब्लैक कॉफी, नींद का नहीं नामों निशान; ऐसी ही शाहरुख खान की असल जिंदगी

Shahrukh Khan Lifestyle: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के अगर आप पक्के वाले फैन हैं तो हम आपको उनके लाइफस्टाइल से जुड़ी ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Shahrukh Khan Lifestyle: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं. उन्होंने बॉलीवुड में वो मुकाम पाया है, जो हर किसी के बस की बात नहीं. लेकिन इस शोहरत के पीछे एक ऐसी सच्चाई भी छुपी है, जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे. करोड़ों दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान ऐसी लाइफस्टाइल जीते हैं, जिसके बारे में जानकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे.

खाने के शौकीन हैं शाहरुख

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को स्मोकिंग की लत है और इस बात का ऐलान वो खुलेआम करते हैं. साल 2011 में दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने खुद अपनी अनहेल्दी आदत बताई और खुलासा किया कि वह एक दिन में 100 सिगरेट पीते हैं और लगभग 30 कप ब्लैक कॉफी पीते हैं. इसी इंटरव्यू में, SRK ने भोजन के प्रति अपने प्यार के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि उनके पिता दिल्ली में रेस्तरां के मालिक थे और कैसे उनकी विशेषता पठानी भोजन थी जबकि उनकी मां ने अद्भुत हैदराबादी भोजन पकाया करती थीं. उन्होंने यह भी बताया कि जब तक उनकी मां जिंदा थी, वह हमेशा उसे अपने हाथों से खाना खिलाती थीं.

100 सिगरेट पीते हैं शाहरुख

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने डाइट के बारे में भी इसी इंटरव्यू में खुलासा किया. उन्होंने बताया कि मुझे नींद नहीं आती. मैं लगभग 100 सिगरेट पीता हूं. मैं खाना भूल जाता हू. मुझे आपके साथ शूटिंग के बीच ही याद आया कि मुझे खाना भी खाना है. उम्म…मैं पानी नहीं पीता. कुल मिलाकर मैं तीस कप ब्लैक कॉफी पीता हूं और मेरे सिक्स पैक एब्स हैं. इसलिए जितना कम मैं अपना ख्याल रखता हूं, उतना ही मेरा ख्याल अपने आप रख लिया जाता है.

शाहरुख की आने वाली फिल्में

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख (Shahrukh Khan) आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ (Zero) में नजर आए थे, इस फिल्म में उनके अपोजिट अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ थीं. इस मूवी को निर्देशन आनंद एल राय ने किया था. ये फिल्म पर्दे पर बिल्कुल भी पसंद नहीं की गई थी. इस फिल्म के बाद शाहरुख ने लंबे समय से ब्रेक लिया हुआ था. अब शाहरुख जल्दी ही सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका और जॉन अब्राहम नजर आएंगे.

Related posts

आलिया भट्ट ने शादी के 2 महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया

Swati Prakash

घोड़े पर सवार होकर दुल्हन पहुंची दूल्हा के द्वार,

Swati Prakash

KK Death: केके के निधन पर मशहूर सिंगर का खुलासा, शो नहीं करना चाहते थे केके! हो रहे थे बेचैन लेकिन फिर भी…

Anjali Tiwari

Leave a Comment