ब्रेकिंग न्यूज़

सावन शिवरात्रि इन 3 राशियों के लिए बेहद शुभ, भगवान शिव की रहेगी विशेष कृपा

वैसे तो हर महीने में शिवरात्रि पड़ती है लेकिन सावन में पड़ने वाली शिवरात्रि का खास महत्व माना जाता है। 26 जुलाई को सावन शिवरात्रि का पर्व मनाया जाएगा। खास बात ये है कि शिवरात्रि मंगलवार के दिन पड़ रही है और सावन में पड़ने वाले प्रत्येक मंगलवार का खास महत्व होता है। दरअसल सावन के मंगलवार में मां गौरी की विशेष अराधना की जाती है। ऐसे में शिवरात्रि का इस दिन पड़ना भक्तों के लिए काफी फलदायी माना जा रहा है। जानिए ये शिवरात्रि किन राशियों के लिए बेहद शुभ साबित होगी।

मेष राशि: इस राशि वालों के लिए बेहद शुभ समय रहने वाला है। शिवरात्रि पर भगवान शिव की विशेष कृपा आप पर रहेगी। आर्थिक स्थिति शानदार रहेगी। कोई बड़ा काम बन सकता है। एक से अधिक माध्यमों से धन की प्राप्ति हो सकती है। नए काम की शुरुआत के लिए समय अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि: इस राशि वालों के लिए समय काफी शुभ है। आर्थिक स्थिति बेहद शानदार रहने वाली है। जीवन के हर मोर्च पर आपको सफलता मिलेगी। काम में खूब मन लगेगा। नौकरी वालों के लिए समय काफी शुभ है। बिजनेस में तरक्की करेंगे। नए काम की शुरुआत कर सकते हैं।

कन्या राशि: इस राशि के जातकों पर भगवान शिव की विशेष कृपा रहने वाली है। अटका हुआ धन प्राप्त हो सकता है। नौकरी में प्रमोशन के योग हैं। विदेश में नौकरी प्राप्त करने का सपना पूरा हो सकता है। कार्यस्थल पर आपके काम की जमकर तारीफ की जाएगी।

इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।

Related posts

भोग लगाते और प्रसाद खाते समय इन चीजों का रखें विशेष ध्यान

Swati Prakash

31 जुलाई को है हरियाली तीज, व्रत के समय करें इन 8 नियमों का पालन

Swati Prakash

घर में गणेश जी की मूर्ति स्थापित करते समय इन बातों का रखें विशेष ख्याल

Swati Prakash

Leave a Comment