ब्रेकिंग न्यूज़

संजय दत्त, बोले- ‘कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना

शमशेरा को बनाने में 4 साल लगे थे लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 4 दिन भी ठीक से नहीं टिक पाई. नतीजा फिल्म फ्लॉप साबित हो रही है और यूजर्स कर रहे हैं निर्देशक करण मल्होत्रा और रणबीर कपूर को ट्रोल. अब संजय दत्त ने इन्हें अपना समर्थन दिया है. एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर कर संजय दत्त ने लिखा- कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना’.

शमशेरा का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल हुआ वो सबके सामने है. 4 साल में बनी फिल्म 4 दिन में ही सिमट गई ऐसे में फिल्म की कास्ट, मेकर्स और डायरेक्टर को बड़ा झटका लगा है. इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर रणवीर कपूर और फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा करन मलोहत्तरा को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है. लिहाजा अब सजय दत्त ने ओपन लेटर शेयर कर रणबीर और करण मल्होत्रा को अपना सपोर्ट दिया है. एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा- कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना.

संजय दत्त ने लेटर में क्या लिखा
संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर एक लेटर शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि ये फिल्म कितनी मेहनत से बनी है. 4 सालों की लंबी जर्नी रही जिसमें सभी का खून, पसीना लगा हुआ है. संजय दत्त के मुताबिक- ‘हर फिल्म को दर्शक भले ही देर से लेकिन मिल जात हैं और नुकसान भी पूरी हो जाता है लेकिन हैरानी कीबात है कि शमशेरा को वो लोग नापसंद कर रहे हैं जिन्होंने फिल्म देखी तक नहीं. ये ठीक नहीं है. करण मल्होत्रा उन निर्देशकों में से एक हैं जिन्होंने मुझा कांचा चीना जैसा किरदार दिया. मैं उनका साथ हमेशा दूंगा.’

150 करोड़ के बजट में बनी फिल्म 
शमशेरा के बजट की बात करें तो इस फिल्म के लिए अच्छी खासी रकम खर्च की गई है. इस फिल्म का कुल बजट 150 करोड़ है, फिल्म में वीएफएक्स पर भी खासा खर्चा किया गया है. लेकिन इस फिल्म की कमाई आधी भी नहीं हो सकी. पांचवे दिन के बाद फिल्म को अब दर्शक नहीं मिल रहे हैं. टिकट खिड़की पर फिल्म अब तक 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर सकी है. जिससे निर्देशक को बड़ा झटका भी लगा है. यशराज फिल्म्स की ये लगातार चौथी फ्लॉप फिल्म है. इससे पहले अक्षय कुमार स्टारर सम्राट पृथ्वीराज का भी यही हाल हुआ था.

Related posts

Priyanka Chopra on Alia Bhatt: आलिया भट्ट के हॉलीवुड पहुंचते ही खुद को रोक नहीं पाईं प्रियंका चोपड़ा, कर दिया ऐसा कमेंट

Anjali Tiwari

Kareena Kapoor Oops Moment: करीना कपूर ने सास के सामने पहन लिए ऐसे कपड़े, बालों से छिपाना पड़ा ऊप्स मोमेंट

Anjali Tiwari

ऐसी खतरनाक जगह से लटककर एक्सरसाइज कर रहा था शख्स, गिरते ही टूट जाते हाथ-पैर!

Anjali Tiwari

Leave a Comment