ब्रेकिंग न्यूज़

Samrat Prithviraj Box Office Collection: पहले दिन ही अक्षय कुमार और मानुषी की दहाड़ से हिला बॉक्स ऑफिस, किया इतना कलेक्शन

Samrat Prithviraj फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन आ गया है जिसे देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है कि आने वाले दिनों में ये आंकड़ा रुकना मुश्किल है.

Samrat Prithviraj Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार कलेक्शन किया है. ये फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई थी और यह महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में अक्षय कुमार ने पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाया है.

पहले दिए किया 10 करोड़ का कलेक्शन

अक्षय कुमार स्टारर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) फिल्म ने पहले दिन 10.70 करोड़ रूपये का कलेक्शन जुटाया है. लेखक-फिल्मकार चंद्रप्रकाश द्विवेद्वी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. खास बात है कि इस फिल्म से ‘मिस वर्ल्ड 2017’ मानुषी छिल्लर ने बॉलीवुड में कदम रखा है. मानुषी इस फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज की पत्नी संयोगिता का रोल निभा रही हैं.

फिल्म के कलेक्शन पर निर्देशन का रिएक्शन

फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेद्वी ने एक बयान में कहा कि फिल्म की पहले दिन की कमाई साबित करती है कि दर्शक साहस एवं बलिदान की इस कहानी से जुड़ गये हैं.  उन्होंने कहा, ‘सम्राट मानते थे कि भारत भारतीयों के लिए है. उन्होंने भारत को आक्रमणकारियों से मुक्त रखने के लिए अंतिम सांस तक लड़ाई लड़ी.  हमारा लक्ष्य अधिक से अधिक दर्शकों को इस कहानी के बारे में बताना है एवं दर्शक पहले से ही कहने लगे हैं कि इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए. ऐसे में हम आशा कर रहे हैं कि आने वाले दिनों में हम अपने देशवासियों का खूब मनोरंजन कर पायेंगे.’

कई भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म

‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) में संजय दत्त एवं सोनू सूद भी अहम किरदारों में हैं. ‘यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन’ की यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में जारी हुई है. इसे उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश और उत्तराखंड में  टैक्स फ्री कर दिया गया है.

Related posts

17 साल बाद सुनाया अहम फैसला बस जलाने के मामले में NIA कोर्ट का एक्शन

Swati Prakash

लोनी विधायक को दी धमकी

Anjali Tiwari

नूपुर शर्मा पर BJP की बड़ी कार्रवाई, विवादित बयान के बाद किया निलंबित

Anjali Tiwari

Leave a Comment