सलमान खान की ‘नो एंट्री 2′ में हुई Samantha की एंट्री

2005 में आई फिल्म नो एंट्री ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। लोगों को फिल्म बहुत पसंद आई थी। फिल्म ने बॉक्स आफिस पर भी खूब धमाल मचाया था तभी से लोग फिल्म की दूसरी किस्त का इंतजार कर रहे थे। अब जल्द ही फिल्म की दूसरी किस्त आने वाली है। इस बार फिल्म का टाइटाल ‘नो एंट्री में एंट्री’ (No Entry Mein Entry) होगा। फिल्म में एंट्री के लिए एक्‍ट्रेसेज में होड़ सी लगी हुई है, जिसमें कुछ नाम लगभग फाइनल हो गए हैं।

17 साल बाद फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है, जिसमें इसकी ऑरिजिनल स्टार कास्ट ही नजर आएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में एक्टर तो पुराने वाले ही दिखाई देंगे, लेकिन फिल्म में एक्ट्रेसेस नई नजर आएंगी। फिल्म में कुछ बदलाव देखने को भी मिलेंगे। इस बार फिल्म में आपको 10 एक्ट्रेसेस का तड़का देखने को मिलेगा। रिपोर्ट्स की मानें तो इस कॉमेडी फिल्म में एक-दो बल्कि 10 हीरोइनें होंगी। इस खबर के बाद फिल्म में एंट्री के लिए एक्ट्रेसेस में रेस लगी हुई है।
ताजा जानकारी के मुताबिक सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म नो एंट्री 2 में अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु की एंट्री हो सकती है। मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के लिए साउथ सिनेमा की 4 बड़ी अदाकाराओं के नाम पर चर्चा चल रही है, जिसमें सामंथा रुथ प्रभु, रश्मिका मंदाना , पूजा हेगड़े और अदाकारा तमन्ना भाटिया का नाम सामने आया है। फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने एक मीडिया हाउस को बताया है कि इन चारों को ही फिल्म नो एंट्री 2 में कास्ट किया जा सकता है। मतलब साफ है कि फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ में बिपाशा बसु, लारा दत्ता, ईशा देओल और सेलिना जेटली समेत कोई भी एक्ट्रेस का पत्ता साफ हो चुका है।
मालूम हो कि फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिरी तिमाही में शुरू होगी। जब से फिल्म की घोषणा हुई है तब से सभी दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं सलमान इन दिनों कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग कर रहे है वहीं, वे यशराज के बैनर तले बनी फिल्म टाइगर 3 में भी नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आएंगे। टाइगर 3 में शाहरुख कैमियो कर रहे हैं।

Related posts

‘स्क्विड गेम सीजन 2’ एक्शन देख उड़ जायेगे होश नेटफ्लिक्स ने शेयर किया टीजर

Swati Prakash

मशहूर एक्टर का खुलासा, मां की सहेली संग शारीरिक संबंध बनाकर की मदद,

Swati Prakash

वेटलिफ्टिंग में भारत ने जीता सोना , बाकि खेलो ने भी बढाई उम्मीदें

Swati Prakash

Leave a Comment