ब्रेकिंग न्यूज़

सैफ अली खान अपने ‘हाउस ऑफ पटौदी’ के बारे में किया ऐसा खुलासा

 कपिल शर्मा का शो एक बार फिर लौट आया है

कपिल शर्मा का शो एक बार फिर लौट आया है और आया ही नहीं है हंसी और ठहाके का डबल डोज भी लेकर आया है. वहीं कपिल के शो में आए दिनों किसी ना किसी सितारे की शिरकत लगी रहती है. वहीं अब इस बार कपिल के सेट पर आए हैं. सैफ अली खान और राधिका आप्टे. दोनों ने सेट पर आते ही धूम मचा दी है. इस दौरान कपिल ने फैन्स को बताया कि सैफ अली खान ने अपना खुद का क्लोथ ब्रांड खोल लिया है. इस का नाम है हाउस ऑफ पटौदी. जो आजकल जाना माना ब्रान्ड बनकर उभरा है.

वहीं सैफ नए ब्रान्ड के बारे में पूछते हुए कपिल कहते हैं कि

वहीं सैफ नए ब्रान्ड के बारे में पूछते हुए कपिल कहते हैं कि सैफ सिर्फ वही कपड़े मिलते हैं. जो पटौदी पहनते हैं इस पर सैफ कहते हैं नहीं यहां सभी तरीकों के कपड़े मिलते हैं और जो नहीं बिकते हैं उन्हें मैं पहन लेता हूं. सैफ की ये बात फैन्स का दिल खुश कर गई है. इस वीडियो को देख फैन्स के कमेंट्स की लंबी लाइन लग गई है.

काम की बात करें तो अब सैफ अली खान की

काम की बात करें तो अब सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म में सैफ के सात ऋतिक रोशन नजर आने वाले हैं. सैफ इस फिल्म में पुलिस वाले के किरदार में दिखाई देंगे तो वहीं ऋतिक रोशन वेधा के करिदार में धूम मचाने को तैयार है. दोनों की यह फिल्म साउथ की फिल्म विक्रम वेधा की रीमेक है. फिलहाल तो फैन्स इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है.

Related posts

खाने के पैकेट में था 5 लाख का सोना, बच्चों ने फेंका और चूहे उठा ले गए

Anjali Tiwari

Time की 100-नेक्स्ट लीडर्स की सूची में आकाश अंबानी एकमात्र भारतीय

Anjali Tiwari

Bhupendra Chaudhary के बाद Yogi Adityanath कैबिनेट से इस्तीफा दे सकते हैं ये पांच मंत्री, सामने आई वजह

Anjali Tiwari

Leave a Comment