ब्रेकिंग न्यूज़

मशहूर एक्टर का खुलासा, मां की सहेली संग शारीरिक संबंध बनाकर की मदद,

सेलेब्स आए दिन अपनी लाइफ को लेकर तमाम हैरान करने वाले खुलासे करते रहते हैं. अक्सर इंटरव्यू या फिर रिललिटी शोज में सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ऐसी-ऐसी बातें बता देते हैं जिनपर उनके फैंस भी यकीन नहीं कर पाते हैं. ऐसा ही एक खुलासा एक्टर शिवम शर्मा ने कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए ओटीटी रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में कर दिया था. दरअसल, कंगना के शो में एलिमिनेशन से बचने के लिए कंटेस्टेंट्स को अपने लाइफ के डार्क सीक्रेट रिवील करने होते थे.

सेक्स लाइफ में की मदद

ऐसे में ही शिवम शर्मा द्वारा किए गए खुलासे ने सभी को चौंका कर रख दिया था. दरअसल शिवम ने खुद को शो से बाहर होने से बचाने के लिए एक ऐसा खुलासा किया, जिसे सुन हर किसी के होश उड़ गए थे.  शिवम ने अपना सीक्रेट बताते हुए कहा कि उन्होंने एक बार अपनी मां की दोस्त के साथ संबंध बनाए थे. शिवम ने बताया कि उनकी मां की दोस्त तलाकशुदा थीं और ऐसे में उन्होंने उनकी सेक्स लाइफ में मदद की थी. संबंध बनाने में दोनों की आपसी सहमति थी.

पास्ता बनाकर उनके पास जाता था 

उन्होंने यह भी बताया कि वह महिला उनके घर के पास ही रहती थीं और उन्हें पसंद करती थी. वह उस महिला को भाभी कहते थे. शिवम ने कहा कि कि यह कोई गंदा काम नहीं था. वह तलाकशुदा थी और मैं उनकी मदद करना चाहता था. मैं वाइट सॉस पास्ता अच्छा बनाता हूं, तो मैं पास्ता बनाकर उनके जाता था और वहां अच्छा समय भी गुजरता था. यह बहुत ही पुरानी बात है. करीब 8-9 साल पुरानी, जब मैं कॉलेज में था.

Related posts

Rakhi Urfi Video: उर्फी जावेद के साथ देर रात पार्टी में राखी सावंत ने कर दी ऐसी हरकत, संभाले नहीं संभली उर्फी की ड्रेस

Anjali Tiwari

45 लाख, चाहते तो रख सकते थे, मगर ईमानदारी से कांस्टेबल ने थाने में जमा कराए

Anjali Tiwari

इंस्टाग्राम चलाने वाली सातवीं की लड़की प्रेगनेंट हुई, तीन दोस्तों पर केस दर्ज… बच्चा किसका… पता लगाएगी पुलिस

Swati Prakash

Leave a Comment