Rakhi Sawant Video: नया बॉयफ्रेंड बनते ही राखी ने पहना हिजाब, दुनिया को बचाने की कही बात

Rakhi Sawant Video: एंटरटेनमेंट जगत में राखी सावंत एक जाना-माना नाम हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वो हिजाब पहने नजर आ रही हैं. राखी के इस वीडियो पर अब लोग तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं.

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत  (Rakhi Sawant) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी जिंदगी हर जानकारी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. फिर वो चाहे अपनी शादी से जुड़ी बात हो या फिर अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर खुलासा हो. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर हाल ही में इस बात की पुष्टि की कि अब उनकी जिंदगी में कोई खास आ गया है, जो उन्हें बहुत चाहता है. राखी सावंत ने एक फंक्शन में भी अपने इस बॉयफ्रेंड से लोगों को रूबरू करवाया.

राखी ने पहना हिजाब

राखी सावंत  (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पिछले दिनों उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वो सफेद हिजाब में नजर आ रही हैं. राखी सावंत के इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो में राखी अच्छी चीजें करने के लिए कह रही हैं और दुनिया को बचाने की बात करती नजर आ रही हैं.

आदिल संग रिश्ता

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. पिछले साल उन्होंने पूरी दुनिया से अपने पति यानी रितेश को रूबरू करवाया था, जल्द ही दोनों अलग भी हो गए. पति से तलाक की खबरों के बाद राखी का दिल अब एक और शख्स पर आया है, जिसके साथ रिश्ते का इजहार वो खुलेआम करती नजर आ रही हैं. एक इंटरव्यू में राखी ने आदिल संग अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की.

परिवार नहीं करता पसंद 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंटरव्यू में बताया कि रितेश से ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं और डिप्रेशन से बाहर आने में आदिल ने ही उनकी मदद की है. राखी ने बताया, ‘मुलाकात के एक महीने के अंदर ही आदिल ने मुझे प्रपोज कर दिया था. मैं उनसे छह साल बड़ी हूं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने आदिल के परिवार के बारे में भी बातें बताई कि मैं मनोरंजन जगत से हूं और यहां पर मुझे हमेशा ग्लैमरस अंदाज में दिखाया गया है. मेरी छवि की वजह से आदिल का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ है. जब आदिल के परिवार में इस रिश्ते के बारे में पता चला था तो हंगामा हो गया था. मेरे कपड़े पहनने का तरीके परिवार को पसंद नहीं है.प्रपोज कर दिया था. मैं उनसे छह साल बड़ी हूं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने आदिल के परिवार के बारे में भी बातें बताई कि मैं मनोरंजन जगत से हूं और यहां पर मुझे हमेशा ग्लैमरस अंदाज में दिखाया गया है. मेरी छवि की वजह से आदिल का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ है. जब आदिल के परिवार में इस रिश्ते के बारे में पता चला था तो हंगामा हो गया था. मेरे कपड़े पहनने का तरीके परिवार को पसंद नहीं है.

Related posts

Rahul Gandhi in UK: PM मोदी से क्या सीखते हैं राहुल गांधी? कैम्ब्रिज में शेयर की अपनी बात

Anjali Tiwari

OnePlus Nord 2T 5G भारत में इस दिन होगा लॉन्च,

Swati Prakash

7th Pay Commission: अब पे कमीशन के आधार पर नहीं बढ़ेगा वेतन, हर साल बेसिक सैलरी बढ़ाने का ये है प्‍लान‍!

Anjali Tiwari

Leave a Comment