ब्रेकिंग न्यूज़

राजू श्रीवास्तव की हालत में आया सुधार

आज उनकी हालत में कल से थोड़ा सुधार है।

राजू श्रीवास्तव, हार्ट अटैक आने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। 10 अगस्त को दिल्ली के एक होटल के जिम में वर्कआउट करते हुए राजू की तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। राजू को वेंटिलेटर पर रखा गया है। अब तक ऐसा कहा जा रहा था कि राजू की हालत में कोई सुधार नहीं आ रहा। लेकिन अब कॉमेडियन की हेल्थ को लेकर नया अपडेट आया है। राजू के परिवार की तरफ से स्टेटमेंट आया है कि राजू की हालत में सुधार हो रहा है।

उन्होंने कहा, राजू की हालत कल से बेहतर है। आज राजू भाई की हेल्थ में थोड़ा सुधार है और दिन के हिसाब से। उनके शुभचिंतक चाहते हैं राजू भाई जल्दी फिट हो जाएं और जल्द कानपुर जाएं।

बेटी ने बताया था हाल

बीते दिन राजू की बेटी ने कॉमेडियन का हाल बताते हुए कहा था, ‘वह आईसीयू में हैं। उनकी हालत ना सुधरी है और ना खराब। पूरी मेडिकल टीम अपना बेस्ट कर रही है। हम प्रार्थना कर रहे हैं  उनके जल्दी ठीक होने की। मेरी मां, पापा के साथ आईसीयू में ही हैं।’

बता दें कि इससे पहले राजू श्रीवास्तव के परिवार वालों ने बताया था, राजू जिम गए थे और वहां उन्हें हार्ट अटैक आया। वह दिल्ली में शहर के कुछ बड़े लीडर से मिलने वाले थे। वह सुबह जिम गए थे और फिर दूसरे जिम गए। तभी उन्हें हार्ट अटैक आ गया। इसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती किया गया। लेकिन अब उनकी हालत ठीक है। डॉक्टर्स रिश्तेदारों से उन्हें मिलने दे रहे हैं।

Related posts

CM केजरीवाल ने फैलाई फेक न्यूज़’, बीजेपी ने लगाया ये बड़ा आरोप

Anjali Tiwari

तालिबान राज में बदले हैं हाल! खुल गए हैं सिनेमाहाल

Anjali Tiwari

मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबने से नोएडा के 5 युवकों की मौत

Swati Prakash

Leave a Comment