ब्रेकिंग न्यूज़

राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर

नई दिल्ली : 

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबियत को लेकर अस्पताल सूत्रों ने गुरुवार को बताया है कि उनकी हालत गंभीर है और वह वेंटीलेटर पर हैं. राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद बुधवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था. 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव को पूर्वाह्न करीब पौने 11 बजे एम्स के आपातकालीन इकाई में ले जाया गया. सूत्रों ने पीटीआई को बताया है कि उनकी हालत गंभीर हैं और उन्हें आईसीयू में वेंटीलेटर पर रखा गया है

राजू श्रीवास्तव  के रिश्ते के भाई अशोक

राजू श्रीवास्तव  के रिश्ते के भाई अशोक श्रीवास्तव ने बताया था कि राजू श्रीवास्तव को व्यायाम करते समय दिल का दौरा पड़ा. उन्होंने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, “वह नियमित व्यायाम कर रहे थे और ट्रेडमिल पर दौड़ते समय, वह अचानक गिर गए. उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तत्काल एम्स अस्पताल ले जाया गया.’ अशोक श्रीवास्तव ने बताया कि उनके भाई श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव भी दिल्ली आ गई हैं, ताकि वह अपने पति के पास रह सकें.

राजू श्रीवास्तव मनोरंजन उद्योग में 1980 के दशक के अंत से सक्रिय हैं, लेकिन वह ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद लोकप्रिय हुए. उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बॉबे टू गोवा’ और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ में अभिनय किया. श्रीवास्तव ने ‘बिग बॉस’ सीजन तीन में भी भाग लिया था. इस समय श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं.

Related posts

नेहा कक्कड़ वीडियो शेयर कर बोलीं- दिल जीत लिया लड़कों ने

Anjali Tiwari

बड़ी खबर: भाजपा के राज्यमंत्री दिनेश खटीक का सरकार के खिलाफ ‘लेटर

Anjali Tiwari

Paresh Rawal से पूछा ऐसा सवाल तो एक्टर ने भी दिया दो टूक जवाब; बोले – ‘मुफ्त की रेवड़ी…’

Swati Prakash

Leave a Comment