ब्रेकिंग न्यूज़

Raju Srivastav Funeral: जीवनसाथी का छूटा साथ तो फूट-फूटकर रोईं शिखा श्रीवास्तव, रोते-बिलखते सामने आईं तस्वीरें

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का बुधवार को निधन हो गया। दिल का दौरा पड़ने के बाद एक महीने से ज्यादा समय से एम्स में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे राजू जिंदगी से जंग हार गए। आज कॉमेडियन को अंतिम विदाई देते समय उनके परिवार से लेकर फैंस तक की आंखें नम हो गईं। इस दौरान राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव अपने जीवनसाथी को अंतिम विदाई देते हुए फूट-फूटकर रोने लगीं। रोते-बिलखते हुए शिखा को परिवार के लोग संभालते नजर आए।

राजू श्रीवास्तव की अंतिम यात्रा दशरथपुरी स्थित उनके भाई के घर से निकली थी। इस दौरान अपने पति को अंतिम विदाई देने के दौरान शिखा शर्मा भावुक हो गईं और फूट-फूटकर रोने लगीं। शिखा के चेहरे पर अपने जीवनसाथी को खोने का गम साफ दिखाई दे रहा था। सामने आई तस्वीरों में वह कपड़े से अपने चेहरे को ढके हुए नजर आ रही हैं। वहीं, एक तस्वीर में उन्हें परिवार वाले ढांढ़स बांधते दिखाई दे रहे हैं।

शिखा श्रीवास्तव ने कॉमेडियन के निधन के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘मैं बात करने की हालत में नहीं हूं। मैं बस इतना कह सकती हूं कि उन्होंने बहुत संघर्ष किया है। मुझे उम्मीद थी कि वह इससे बाहर आ जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है। वो सच्चे फाइटर थे।’ बता दें कि राजू श्रीवास्तव और शिखा श्रीवास्तव की लव स्टोरी एकदम फिल्मी थी। शिखा का दिल जीतने के लिए राजू ने 12 साल तक इंतजार किया था। ऐसे में अपने सच्चे साथी को खोने के बाद शिखा पूरी तरह से टूट गई हैं। वहीं, अब दुख की इस घड़ी में बेटी और बेटे ही उनका सहारा हैं।

दिल्ली के निगमबोध घाट पर अपने चहेते सितारे को अंतिम विदाई देने के लिए फैंस की भीड़ भी उमड़ आई थी। इस दौरान सभी की आंखें अपने गजोधर भैया को आखिरी सलाम देते हुए नम हो गईं। वहीं, राजू के भाई काजू श्रीवास्तव चाहकर भी दिल्ली अंतिम संस्कार के लिए नहीं पहुंच पाए। काजू बीमार हैं, तो उनकी पत्नी प्रेग्नेंट हैं।

Related posts

Delhi: अब मंदिरों के पास से हटेंगी नॉनवेज की दुकानें, NDMC उठाएगी ये कदम

Anjali Tiwari

3 वेदर सिस्टम एक्टिव होने से आसमान से बरसेगी आफत, 26 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

Swati Prakash

Sushant Singh Rajput के मौत की गुत्थी सुलझी? NCB ने दाखिल किए आरोप

Swati Prakash

Leave a Comment