ब्रेकिंग न्यूज़

Rahul Gandhi Video: राहुल गांधी ने रैली से पहले कार्यकर्ताओं से पूछा- क्या बोलना है? BJP नेता ने कसा तंज

Rahul Gandhi Telangana Rally: वीडियो में राहुल गांधी कुछ कार्यकर्ताओं के साथ बैठे दिख रहे हैं. वो उनसे पूछ रहे हैं कि आज की थीम क्या है? राहुल गांधी एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे.

BJP Leader Slams Rahul Gandhi: कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को बीजेपी (BJP) नेता अमिल मालवीय (Amit Malviya) ने ट्वीट किया है. उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब आप निजी विदेश यात्रा और नाइटक्लबिंग के बीच राजनीति करते हैं तो ऐसा ही होता है. इस वीडियो में राहुल गांधी कार्यकर्ताओं से पूछते हुए दिख रहे हैं कि आज की थीम क्या है?

राहुल गांधी पर बीजेपी नेता ने साधा निशाना

अमिल मालवीय ने वीडियो ट्वीट करते हुए उसके कैप्शन में लिखा कि कल, राहुल गांधी तेलंगाना में कथित तौर पर किसानों के साथ एकजुटता वाली रैली से पहले पूछते हैं कि थीम क्या है, क्या बोलना है? ऐसा तब होता है जब आप निजी विदेश यात्राओं और नाइटक्लबिंग के बीच राजनीति करते हैं.

वीडियो में क्या करते दिखे राहुल गांधी?

बता दें कि बीजेपी नेता अमित मालवीय ने आज (शनिवार को) यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. राहुल गांधी शुक्रवार को एक रैली को संबोधित करने के लिए तेलंगाना के वारंगल पहुंचे थे. वीडियो मे दिख रहा है कि राहुल गांधी कुछ कार्यकर्ताओं के साथ बैठे हैं और पूछते हैं कि क्या बोलना है?

रैली में राहुल गांधी ने किया ये वादा?

तेलंगाना की रैली में शुक्रवार को राहुल गांधी ने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने पर उनके दो लाख रुपये तक के कर्ज को माफ किया जाएगा और एमएसपी पर उनकी फसल की खरीद सुनिश्चित की जाएगी. उन्होंने कहा कि यह घोषणा नहीं, बल्कि किसानों को कांग्रेस की गारंटी है. उन्होंने चंद्रशेखर राव पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि अलग तेलंगाना राज्य बनाने में जो सपना देखा गया था, वो पूरा नहीं हुआ, लेकिन पिछले 8 साल में एक परिवार को फायदा हुआ है.

Related posts

एनआईऐ ने आरोपी शमीम अहमद पर रखा 2 लाख रुपये का इनाम

Anjali Tiwari

निवेशकों को बड़ा नुकसान, Amazon के शेयरों में गिरावट, Jeff Bezos की संपत्ति हुई 23 अरब डॉलर कम

Anjali Tiwari

12 साल बाद भी भोपाल गैस त्रासदी से जुड़ी याचिका पर केंद्र सरकार की तैयारी अधूरी,

Anjali Tiwari

Leave a Comment