ब्रेकिंग न्यूज़

पंजाब सरकार को बड़ा झटका, हाईकोर्ट ने रद्द की कुमार विश्वास और बग्गा पर दर्ज FIR

भाजपा युवा विंग लीडर तजिंदर पाल सिंह बग्गा और कवि कुमार विश्वास पर पंजाब में मुकदमा दर्ज किया था. इसके बाद पंजाब पुलिस बग्गा को आधी रात उनके घर से गिरफ्तार किया था. काफी ड्रामे के बाद बग्गा को दिल्ली पुलिस वापस दिल्ली ले आई थी.

पंजाब हाईकोर्ट ने कवि कुमार विश्वास और भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के ऊपर दर्ज एफआईआर को खारिज कर दिया है. पंजाब सरकार के लिए बड़ा झटका है. कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए कहा है कि सरकार बनते ही, मुझ पर FIR करके असुरक्षित आत्ममुग्घ बौने ने जो पंजाब-पुलिस मेरे घर भेजी थी उस बेबुनियाद FIR को आज उच्च न्यायालय पंजाब ने ख़ारिज कर दिया. न्यायपालिका व मुझे प्यार करने वालों का आभार. प्यारे अनुज भगवंत मान को पुनः सलाह कि पंजाब के स्वाभिमान को बौनी-नजरों से बचाए.

कुछ दिन पहले ही तजिंदर पाल सिंह बग्गा के ऊपर पंजाब में एफआईआर दर्ज की गई थी. उसके बाद आधी रात पंजाब पुलिस दिल्ली आकर बग्गा को गिरफ्तार किया था. मामला बढ़ने के बाद पंजाब पुलिस को हरियाणा पुलिस ने रोक लिया था और फिर दिल्ली पुलिस बग्गा को लेकर वापस दिल्ली लौट आई थी. कुमार विश्वास पर भी ऐसा ही मामला दर्ज किया था. आज पंजाब कोर्ट ने दोनों एफआईआर को रद्द कर दिया है.

प्रिय छोटे भाई @BhagwantMann ख़ुद्दार पंजाब ने 300साल में, दिल्ली के किसी असुरक्षित तानाशाह को अपनी ताक़त से कभी नहीं खेलने दिया।पंजाब ने तुम्हारी पगड़ी को ताज सौंपा है किसी बौने दुर्योधन को नहीं।पंजाब के लोगों के टैक्स के पैसों व उनकी पुलिस का अपमान मत करो पगड़ी सम्भाल जट्टा🇮🇳🙏

कुमार विश्वास ने कसा तंज

इसी साल 6 मई को कुमार विश्वास के ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया था. तब कुमार विश्वास ने लिखा था प्रिय छोटे भाई भगवंत मान ख़ुद्दार पंजाब ने 300 साल में, दिल्ली के किसी असुरक्षित तानाशाह को अपनी ताक़त से कभी नहीं खेलने दिया. पंजाब ने तुम्हारी पगड़ी को ताज सौंपा है किसी बौने दुर्योधन को नहीं. पंजाब के लोगों के टैक्स के पैसों व उनकी पुलिस का अपमान मत करो. पगड़ी सम्भाल जट्टा.

बग्गा पर लगाए थे ये आरोप

बग्गा की गिरफ्तारी के बाद उनके पिता ने आरोप लगाया था कि पुलिस अधिकारी तजिंदर को घसीटने लगे, उन्होंने उसे पगड़ी पहनने की अनुमति नहीं दी. ये हमारे धार्मिक सिद्धांतों के खिलाफ है. हमने पंजाबी भाइयों से इसके खिलाफ आवाज उठाने को कहा है. आखिर में तजिंदर वापस आ गया, ये सच्चाई की जीत है. दिल्ली बीजेपी के प्रवक्तातजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी स्थित उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया है. बग्गा पर भड़काऊ बयान देने, दुश्मनी को बढ़ावा देने और आपराधिक धमकी देने के आरोप लगे हैं.

 

Related posts

कुत्ते के गले में रस्सी बांध गाड़ी से घसीटा

Anjali Tiwari

ट्रांसजेंडर को किराए पर कमरा देने को नहीं है कोई तैयार

Anjali Tiwari

हैवान बना सरकारी स्कूल का शिक्षक, लात-घूसों से पीट-पीटकर मासूम छात्र की तोड़ दी रीढ़ की हड्डी

Anjali Tiwari

Leave a Comment