ब्रेकिंग न्यूज़

जेल में बंद कैदी ने जांच करने आई डॉक्टर से की रेप की कोशिश

दिल्ली के मंडोली जेल में एक विचाराधीन कैदी ने एक जूनियर रेजिडेंट चिकित्सक से कथित तौर पर छेड़छाड़ की और बलात्कार का प्रयास किया

दिल्ली के मंडोली जेल में एक विचाराधीन कैदी ने एक जूनियर रेजिडेंट चिकित्सक से कथित तौर पर छेड़छाड़ की और बलात्कार का प्रयास किया. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उक्त घटना सोमवार को उस समय हुई जब चिकित्सक सभी कैदियों की नियमित जांच कर रहीं थीं. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, आरोपी पहले स्नानगृह में छिप गया और बाद में कथित तौर पर उसने चिकित्सक से छेड़छाड़ की. आरोपी ने चिकित्सक से बलात्कार की भी कोशिश की. हालांकि चिकित्सक ने अलार्म के जरिए सुरक्षाकर्मियों को सतर्क कर दिया. इसके बाद वह किसी तरह आरोपी को धक्का दे कर वहां से भागने में कामयाब रहीं.

जेल के एक अधिकारी ने कहा, ”कैदी को तुरंत पकड़ लिया गया

जेल के एक अधिकारी ने कहा, ”कैदी को तुरंत पकड़ लिया गया.” अधिकारियों ने बताया कि जेल अधिकारियों ने पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया और तदनुसार कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है. उन्होंने कहा, ”हमने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है और प्रक्रिया के अनुसार हर्ष विहार थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है.” जेल अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने भविष्य में ऐसी किसी भी घटना को रोकने के लिए जेल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी है. आरोपी बलात्कार के एक मामले में जेल में बंद है.

Related posts

गजब: देश में एक ऐसी जगह, जहां दो नदियां बनाती हैं भारत का नक्शा; देखकर दंग रह जाएंगे

Anjali Tiwari

अग्निहोत्री के संबोधन के दौरान टूटा मंच, बोले- शुभ संकेत, भाजपा सरकार भी टूटेगी

Swati Prakash

Leave a Comment