ब्रेकिंग न्यूज़

यूक्रने के जंग के ‘गुड न्यूज’ बीच राष्ट्रपति पुतिन कि गर्लफ्रेंड हुईं प्रेग्नेंट,70 साल की उम्र में फिर बनेंगे पिता

Putin’s Girlfriend Alina Kabaeva

जिमनास्‍ट के खेल से रिटायर होने के बाद अलीना राजनीति में शामिल हो गईं। यही नहीं अलीना पुतिन की यूनाइटेड रसिया पार्टी से सांसद बनीं। द सन की रिपोर्ट के अनुसार पुतिन की गर्लफ्रेंड अलीना ने एक मैगजीन के लिए अपनी सेमी न्यूड तस्‍वीर खिंचवाई थी।

मॉस्को : रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन एक बार फिर पिता बन सकते हैं और इस बच्चे की मां उनकी गर्लफ्रेंड होंगी। मीडिया रिपोर्ट्स में ये चौंकाने वाला दावा किया गया है। पुतिन की गर्लफ्रेंड अलीना कबाएवा (39) पूर्व जिमनास्ट हैं और पुतिन के तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। रूसी राष्ट्रपति की उम्र लगभग 70 साल है और फिलहाल वह यूक्रेन पर हमले के चलते बड़े पैमाने पर वैश्विक आलोचना का सामना कर रहे हैं। कई खबरों में दावा किया जा रहा है कि पुतिन और अलीना के दो बच्चे पहले से हैं और अब वह एक बेटी को जन्म देने वाली हैं।

डेलीस्टार ने क्रेमलिन से अपडेट होने वाले एक वेब अकाउंट के हवाले से यह जानकारी दी है। लेकिन कहा जा रहा है कि पुतिन इस खबर से खुश नहीं हैं और कथित तौर पर उन्होंने कहा, ‘मेरे पर्याप्त बच्चे हैं और बहुत समय पहले मेरी पर्याप्त बेटियां थीं।’ ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता व जिमनास्ट अलीना और पुतिन के अफेयर की अफवाहें समय-समय पर उड़ती रहती हैं। हालांकि अलीना अपने खुफिया रिलेशनशिप को लेकर काफी मशहूर हैं।

फोटोग्राफर ने कहा- फुल ऑफ सेक्स!

एक स्‍थानीय अखबार ने खुलासा किया था कि अलीना को साल 2015 में स्विटजरलैंड में और साल 2019 में मास्‍को में दो बेटे हुए थे। मिरर की रिपोर्ट के अनुसार अलीना रूस में एक क्रेमलिन समर्थक मीडिया ग्रुप की बॉस हैं और रूस की टॉप सेलिब्रिटी में से एक हैं। रूसी फोटोग्राफर मिखाइल कोरोलोव ने एक फोटोशूट में उनकी तस्वीरें खींचने के बाद उन्हें ‘फुल ऑफ सेक्स’ बताया था।

रूस की प्रमुख हस्ती हैं अलीना

जिमनास्‍ट के खेल से रिटायर होने के बाद अलीना राजनीति में शामिल हो गईं। यही नहीं अलीना पुतिन की यूनाइटेड रसिया पार्टी से सांसद बनीं। द सन की रिपोर्ट के अनुसार पुतिन की गर्लफ्रेंड अलीना ने एक मैगजीन के लिए अपनी सेमी न्यूड तस्‍वीर खिंचवाई थी। अलीना ने सिंगर बनने की भी काफी कोशिश की थी, लेकिन सफल न हो सकीं। साल 2007 से 2014 तक अलीना कबेवा रूसी संसद के निचले सदन की डिप्टी स्टेट ड्यूमा रह चुकी हैं। इसके अलावा अलीना सितंबर 2014 में रूस की नेशनल मीडिया ग्रुप के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की चेयरवुमेन पद पर नियुक्त की गई थीं।

खुफिया जीवन जीते हैं पुतिन

यूक्रेन पर रूस के हमले के बाद पश्चिमी देशों ने अलीना पर भी प्रतिबंध लगाए हैं। बेहद खुफिया जीवन जीने वाले पुतिन ने कभी सार्वजनिक रूप से यह नहीं स्वीकार किया कि उनके कितने बच्चे हैं। लेकिन पूर्व पत्नी ल्यूडमिला ओचेरेत्नाया से पुतिन की बेटियां काफी मशहूर हैं। पुतिन की दोनों बेटियां बिजनसवुमेन मारिया वोरोत्सोवा और कैटरीना तिखोनोवा हाई प्रोफाइल महिलाएं हैं।

Related posts

ऐप ने बना दी जोड़ी ‘कातिल’ को दिल दे बैठी 4 बच्चों की मां,

Swati Prakash

मंदिर की जगह बनाया कब्रिस्तान, तत्कालीन तहसीलदार और सपा नेता समेत 23 के खिलाफ केस

Swati Prakash

37 साल बाद बन रहा अंगकारक योग, इन राशि वालों पर छा सकते हैं संकट के बादल

Swati Prakash

Leave a Comment