ब्रेकिंग न्यूज़

प्रेग्नेंट आलिया भट्ट को ‘टाइम 100 अवॉर्ड’ के बीच उनके बेबी ने मारा कि​क, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

हाल ही में, होने वाली मां आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि उनके होने वाले बच्चे ने उन्हें ‘Time100 इम्पैक्ट अवॉर्ड’ प्राप्त करने के दौरान लगातार पेट के अंदर से लात मारी। आइए आपको बताते हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नई जनरेशन की सबसे अधिक डिमांड वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री के लिए साल 2022 बहुत ही अच्छा साबित हुआ है, क्योंकि वह पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ के अच्छे फेज में हैं। जहां एक तरफ उन्होंने फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में शुरुआत की और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को एक के बाद एक हिट फिल्में दीं। दूसरी ओर, आलिया ने अपने ‘जीवन के प्यार’ रणबीर कपूर से शादी कर ली और अब वह उनके साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं।

29 सितंबर 2022 को आलिया भट्ट को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था, क्योंकि वह एक पुरस्कार समारोह के लिए सिंगापुर के लिए रवाना हुई थीं। अपने एयरपोर्ट लुक के लिए अभिनेत्री ने एक ऑल-ब्लैक आउटफिट का विकल्प चुना था, जिसमें एक टैंक टॉप, कम्फर्टेबल जॉगर्स और एक लॉन्ग श्रग शामिल था। उन्होंने अपने लुक को कम्फर्टेबल स्लाइडर्स और ‘गुच्ची’ बैग के साथ पूरा किया था। उन्होंने अपने पूरी तरह से विकसित बेबी बंप को प्यारे तरीके से फ्लॉन्ट किया था।

Related posts

15 साल की होने पर मुस्लिम लड़कियों की शादी हो सकती है? कर्नाटक HC ने खींच दी बड़ी लकीर

Swati Prakash

नीतीश के बारे में आशंका तो थी, लेकिन इतनी जल्दी नहीं’बिहार में बीजेपी विपक्ष में बैठने को तैयार

Anjali Tiwari

कोलकाता HC के बाहर चिदंबरम को दिखाए गए काले झंडे, कांग्रेस के वकीलों ने बताया TMC का एजेंट

Anjali Tiwari

Leave a Comment