कॉन्स्टेबल पर लोहे की रॉड से हमला टारगेट पर पुलिस

युवक एक बोरी में 3 से ज्यादा धारदार हथियार लेकर आता है. वो बोरी से लोहे की रॉड निकालता है और फिर कॉन्स्टेबल पर हमला कर देता है.

राजस्थान के राजसमंद में एक पुलिस कॉन्स्टेबल पर हमले की घटना सामने आई है. हमलावर ने लोहे की रॉड से  कॉन्स्टेबल पर हमला करके उसे बुरी तरह से घायल कर दिया. राजसमंद में कुछ दिन पहले भी एक सिपाही पर हमला किया गया था. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है.

कॉन्स्टेबल के हाथ और उंगली पर गंभीर चोट आई

जिले के भीम थाना इलाके के चौराहे पर कॉन्स्टेबल भजेराम ड्यूटी कर रहे थे. हमला करने वाला युवक एक बोरी में 3 से ज्यादा धारदार हथियार लेकर आता है. वो बोरी से लोहे की रॉड निकालता है और फिर कॉन्स्टेबल पर हमला कर देता है.

कॉन्स्टेबल भजेराम हमले से बचने के लिए युवक पर ईंट भी फेंकता है, लेकिन युवक लोहे की रॉड से हमला करता रहता है. कॉन्स्टेबल जान बचाने के लिए भागता है और गिर भी जाता है.  उसके बाद भी आरोप युवक पीछा नहीं छोड़ता और रॉड से हाथ और पैरों पर वार करता रहता है.

इस हमले में कॉन्स्टेबल के हाथ और उंगली पर गंभीर चोट आई हैं. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक झूठी अफवाह की वजह से युवक ने कॉन्स्टेबल पर हमला किया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है, जहां उससे पूछताछ जारी है.

इससे पहले भी उदयपुर हत्याकांड के बाद भीम कस्बे में भीड़ के प्रदर्शन के दौरान एक और पुलिस कॉन्स्टेबल पर हमला किया गया था. पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया और नामजद मुकदमे भी दर्ज किए हैं . बीजेपी पुलिस कार्रवाई का विरोध कर रही है. राजसमंद की सांसद दीया कुमारी का कहना है कि प्रशासन द्वारा जान-बूझकर निर्दोष व्यक्तियों को गिरफ्तार करना दुर्भाग्यपूर्ण है.

Related posts

सऊदी अरब रेगिस्तान में एक खास शहर बसा रहा

Swati Prakash

Katrina Kaif धमकी मामले में आया नया मोड़,

Swati Prakash

ज्ञानवापी परिसर में ‘शिवलिंग’ पूजा की इजाजत देने का मामला,

Swati Prakash

Leave a Comment