ब्रेकिंग न्यूज़

पुलिस ने मेरे साथ बदसलूकी की, CM योगी क्यों नहीं ले रहे ऐक्शन

नोएडा :

 ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में महिला के साथ अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने नोएडा पुलिस पर मानसिक यातना और उत्पीड़न का आरोप लगाया है। अनु ने बुधवार को आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया, जबकि वह अपने पति के खिलाफ दायर मामले में आरोपी नहीं थीं। हमारे सहयोगी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए त्यागी की पत्नी अनु ने कहा कि इस दौरान पुलिस ने उनसे दुर्व्यवहार किया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुझे मेंटली टॉर्चर किया, जांच में मेरे पूरे सहयोग करने के बावजूद पुलिस ने मेरा फोन छीन लिया। मुझसे एक अपराधी की तरह पूछताछ की गई। अनु ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी पुलिस को लगा, उन्होंने मुझे घर से उठा लिया।

श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु ने कहा

श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु ने कहा कि सीएम योगी उनके साथ बदसलूकी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं… इस दौरान मेरे बच्चों को भी परेशान किया गया, क्या मैं एक महिला नहीं हूं?। पुलिस ने अनु के दावों का खंडन करते हुए कहा कि उनके साथ बहुत गरिमा का व्यवहार किया गया। आरोपों को लेकर अतिरिक्त डीसीपी (मध्य नोएडा) अंकिता शर्मा ने कहा हमने उनके घर के बाहर भी सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया था ताकि परिवार को कोई नुकसान न हो। पुलिस ने कहा कि हमने उनके साथ बहुत सम्मानजनक व्यवहार किया है। पुलिस ने फोन जब्त करने की बात को भी गलत बताया है।

ने पुलिस अनु  की गिरफ्तारी पर उठाए सवाल

अनु ने मंगलवार को मेरठ से त्यागी की गिरफ्तारी पर पुलिस ब्रीफिंग को भी चुनौती दी। अनु ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस झूठ बोल रही है चूंकि यह एक राजनीतिक मामला बन गया है इसलिए पुलिस ने मेरे पति की गिरफ्तारी दिखाई। जबकि मेरे पति ने नोएडा कमिश्ननरेट में आत्मसमर्पण किया है। अनु ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा का पुलिस मेरे पति की गिरफ्तारी का सबूत दिखाए

अनु ने भाजपा नेताओं पर लगाया त्यागी को छोड़ने का आरोप

अनु ने मामले के तूल पकड़ने के बाद भाजपा पार्टी नेताओं पर उनके पति को छोड़ने का आरोप भी लगाया, जबकि भाजपा ने त्यागी के पार्टी से किसी भी तरह के संबंध होने की बात से इनकार किया है।

क्या बोलीं अनु अवैध कब्जे को लेकर 

अनु ने बातचीत के दौरान स्वीकार किया कि त्यागी ने जो किया वह गलत था और उन्हें माफी मांगनी चाहिए थी। उन्होंने कहा अब, मेरे पति ने मीडिया के सामने माफी मांगी है और कहा है कि उन्होंने अपना आपा खो दिया था और गलत शब्द बोले। वह इसके लिए शर्मिंदा हैं।अनु ने कहा कि उनके पति एक गरिमापूर्ण व्यक्ति हैं। अनु ने अतिक्रमण को लेकर दावा किया कि हमने जगह के लिए अतिरिक्त भुगतान किया है।

Related posts

मवेशियों को सड़क दुर्घटनाओं से बचाने के लिए लगाए जा रहे हैं रेडियम रिफ्लेक्टर

Swati Prakash

हाथ में गन और माथे पर चोट, कुछ इस अंदाज में नजर आईं दीपिका पादुकोण

Anjali Tiwari

यूपी-दिल्ली समेत इन राज्यों में होगी बारिश,

Anjali Tiwari

Leave a Comment