ब्रेकिंग न्यूज़

पीएम मोदी का बिहार दौरा : आरजेडी ने पूछा- मोदी जी, भारतीय रुपया क्यों गिर रहा है?

आरजेडी ने साल 2015 में दरभंगा में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान स्थापित करने की घोषणा को लेकर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा

पटना: 

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज बिहार और झारखंड के दौरे पर हैं. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने उनके आगमन पर ट्वीट करके करके हमला किया है. आरजेडी ने रुपये के अवमूल्यन को लेकर पीएम मोदी के यूपीए के शासन काल का एक वीडियो साझा करके निशाना बनाया है. इसके अलावा साल 2015 में दरभंगा में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) स्थापित करने की उनकी घोषणा को लेकर भी उन पर निशाना साधा है. आरजेडी की रिसर्च सेल ने एक ट्वीट किया है. इसमें पार्टी ने एक वीडियो के साथ लिखा है- ”बिहार में आ रहे हैं, जवाब दे ही दीजिए मोदी जी! देश जवाब मांग रहा है मोदी जी! भारतीय रुपय्या क्यों गिर रहा है?’

इसके साथ साझा किया गया वीडियो यूपीए के शासन काल का है. इसमें पीएम मोदी कह रहे हैं- ”बांग्लादेश की करेंसी नहीं गिरती है, पाकिस्तान की करेंसी नहीं गिरती है, श्रीलंका की करेंसी नहीं गिरती है, क्या कारण है कि हिंदुस्तान का रुपैया पतला होता जा रहा है. यह जवाब देना पड़ेगा आपको. देश आपसे जवाब मांग रहा है.”

आरजेडी ने एक ट्वीट में पीएम मोदी की एक घोषणा को लेकर उन्हें निशाना बनाया है. आरजेडी ने लिखा है- ”दरभंगा में AIIMS स्थापित करने की घोषणा 2015 में हुई. नए भवन के लिए अभी एक ईंट तक नहीं लगी है. पटना AIIMS में 50% से अधिक डाक्टर्स के पद खाली हैं. समाचार समाप्त.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पटना में बिहार विधानसभा के भवन के शताब्दी वर्ष के समापन समारोह के तहत विधानसभा परिसर में शताब्दी स्तंभ का लोकार्पण करेंगे और संग्रहालय की आधारशिला रखेंगे. बिहार विधानसभा परिसर में पहली बार कोई प्रधानमंत्री आ रहे हैं.

इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी झारखंड के देवघर में दो महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट AIIMS के भवन और एयरपोर्ट का उद्घाटन करने के अलावा कई अन्य प्रोजेक्टों का शिलान्यास करेंगे.

Related posts

सीएम केजरीवाल को मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी का डर, कहा- फर्जी केस में फंसाया जा सकता है

Anjali Tiwari

सहमति से संबंध बनाने के बाद शादी न करना रेप नहीं, केरल हाईकोर्ट

Swati Prakash

Imran Khan: भारत में पेट्रोल सस्ता होने पर इमरान ने कही ऐसी बात, सुनकर बिगड़ जाएंगे शरीफ!

Anjali Tiwari

Leave a Comment