ब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश से लोगों को गर्मी से मिली राहत,

मानसून की बारिश का इंतजार कर रहे दिल्ली-एनसीआर के लोगों को मंगलवार को राहत मिली और कई इलाकों में झमाझम बारिश (Delhi Rain) हो रही है. भीषण गर्मी से दिल्ली वालों को राहत तो जरूर मिली, लेकिन बारिश के बाद इससे कई जगह भारी ट्रैफिक जाम लग गया और लोगों को मुसीबत का सामना करना पड़ा. इसको लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) ने भी अलर्ट जारी किया है.

डीएनडी पर लगी गाड़ियों की कतार

बारिश के बाद राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi Rain) को कुछ दिनों से जारी उमस भरी गर्मी से राहत मिली, लेकिन इसके बाद कई जगहों पर पानी भर गया और लोगों को भारी ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा. इस दौरान दिल्ली-नोएडा डीएनडी (Traffic on DND Flyway) पर गाड़ियों की लंबी कतार देखी गई. बारिश के बीच आईटीओ रोड के पास ट्रैफिक जाम हो गया.

दिल्ली पुलिस ने जारी किया अलर्ट

राजधानी में ट्रैफिक जाम को लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) ने भी अलर्ट जारी किया है. दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर कहा, ‘ट्रैफिक अलर्ट. मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार पूरी दिल्ली और उसके आसपास के क्षेत्रों में गरज के साथ ही हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होगी. इसलिए लोगों को सलाह दी जाती है कि बारिश को ध्यान में रखकर ही अपनी यात्रा के लिए योजना बनाएं.’

दिल्ली में मानसून ने 30 जून को दी थी दस्तक

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 30 जून को मानसून ने दस्तक दी थी और तेज बारिश हुई थे, लेकिन इसके बाद से दिल्लीवासियों को बारिश का इंतजार था. दिल्ली-NCR के कुछ हिस्सों में सोमवार दोपहर को कुछ इलाकों में हल्की बारिश हुई थी, लेकिन लोगों को गर्मी से राहत नहीं मिली और शाम होते-होते मौसम फिर से उमस भरा हो गया था.

Related posts

लड़की के साथ दरिंदों ने किया दुष्कर्म, फिर हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंका शव

Anjali Tiwari

Urfi Javed New Video: दस्ताने से बनी ब्रा के साथ उर्फी जावेद ने एक डोरी पर लटकाई पूरी स्कर्ट, नया लुक देख उड़े फैंस के होश

Anjali Tiwari

वाराणसी-लखीमपुर, बहराइच में 30 से 50% फर्जी केस, जो ड्राइवर फर्जीवाड़ा नहीं करते उन्हें मिलती हैं गालियां

Anjali Tiwari

Leave a Comment