ब्रेकिंग न्यूज़

PBKS vs GT: Gujarat Titans के खिलाफ Punjab Kings को जीत दिला सकते हैं ये 3 प्लेयर्स, चंद गेंदों में बदलते हैं मैच

PBKS vs GT: IPL 2022 में आज (3 मई को) गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला होगा. इस मैच में पंजाब किंग्स को तीन प्लेयर जीत दिला सकते हैं. ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं.

PBKS vs GT: IPL 2022 का सफर लगभग आधा हो चुका है. आज (3 मई को) गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला होगा. आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स ने 9 में से 4 मुकाबले जीते हैं. ऐसे में अगर पंजाब को अपनी प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा रखनी है, तो हर हाल में उसे गुजरात के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी. पंजाब किंग्स के पास तीन प्लेयर्स ऐसे हैं, जो उसे गुजरात के खिलाफ जीत दिला सकते हैं.

 शिखर धवन 

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) बहुत ही शानदार बल्लेबाजी करने के लिए फेमस हैं. उनके तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. धवन बहुत ही शानदार लय में नजर आ रहे हैं. उनका बल्ला जमकर रन उगल रहा है. शिखर धवन ने आईपीएल 2022 के 9 मैचों में 307 रन बनाए हैं. धवन के पास वह कला कि वो किसी भी पिच पर रन बना सकें. गुजरात टाइटंस के खिलाफ वह बड़ी पारी खेल सकते हैं.

राहुल चाहर   

भारतीय पिचें हमेशा से ही स्पिनर्स की मददगार होती है. इन पिचों पर कहर बरपाने के लिए पंजाब किंग्स के पास राहुल चाहर (Rahul Chahar) मौजूद हैं. राहुल चाहर की गुगली से बच पाना किसी के लिए भी आसान नहीं है. राहुल चाहर बहुत ही किफायती गेंदबाज साबित होते हैं. उनके चार ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं. राहुल ने आईपीएल 2022 के 9 मैचों में 12 विकेट हासिल किए हैं.

अर्शदीप सिंह 

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) पंजाब की गेंदबाजी आक्रमण की अहम कड़ी है. वह पारी की शुरुआत में ही विकेट चटकाने के लिए जाने जाते हैं. जब भी कप्तान मयंक अग्रवाल को विकेट की आवश्यकता होती है. वह अर्शदीप सिंह का नंबर घुमा देते हैं. अर्शदीप बहुत ही घातक गेंदबाजी के लिए फेमस हैं. ऐसे में वह गुजरात टाइटंस के खिलाफ पंजाब किंग्स को जीत दिला सकते हैं.

Related posts

IND vs NZ: टीम इंडिया में मौका मिलते ही इस खिलाड़ी ने मचाया गदर, धवन के फैसले को साबित किया सही

Anjali Tiwari

IND vs SA: Rohit Sharma भी नहीं बचा पाए अपने इस खास दोस्त का करियर! साउथ अफ्रीका सीरीज से हुआ बाहर

Anjali Tiwari

Team India में जल्द होगी इन 2 घातक गेंदबाजों की एंट्री! BCCI चीफ सौरव गांगुली ने भी दिए संकेत

Anjali Tiwari

Leave a Comment