ब्रेकिंग न्यूज़

Panchayat 2: ‘पंचायत 2’ के लिए जीतू भैया ने वसूली इतनी रकम, जानें कितना है एक्टर का नेट वर्थ

Jitendra Kumar Fees For Panchayat 2: जीतू भैया यानी जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की वेब सीरीज ‘पंचायत 2’ (Panchayat 2) ओटीटी प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है, जिसे लोगों से खूब प्यार मिल रहा है.

Jitendra Kumar Fees For Panchayat 2: जीतू भैया यानी जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज ‘पंचायत 2’ (Panchayat 2) एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है, जिसे लोगों से खूब प्यार मिल रहा है. इस सीरीज में जितेंद्र कुमार ने फुलेरा पंयायत के सचिव अभिषेक त्रिपाठी का किरदार निभाया है. उन्होंने अपनी एक्टिंग से इस किरदार में जान फूंक दी है. जानिए वेब सीरीज ‘पंचायत 2’ के लिए जितेंद्र कुमार ने कितनी फीस चार्ज की है और उनका नेट वर्थ कितना है.

एक एपिसोड के लिए चार्ज की इतनी फीस

जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की वेब सीरीज ‘पंचायत 2’ (Panchayat 2) को लोगों से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस सीरीज में 8 एपिसोड है और बहुत जल्द इसका सीजन भी आएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो वेब सीरीज के एक एपिसोड के लिए जितेंद्र कुमार ने 50 हजार रुपये चार्ज किए हैं. इस तरह उन्होंने इस सीरीज से 4 लाख रुपये की कमाई की है.

इतने करोड़ का है नेट वर्थ

रिपब्लिक वर्ल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक साल 2020 में जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) का नेट वर्थ 7 करोड़ रुपये था. वहीं साल 2022 में भी उनका नेट वर्थ 7 करोड़ ही बताया जा रहा है. मालूम हो कि ‘पंचायत 2’ में जितेंद्र कुमार के अलावा रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, सान्विका, चंदन रॉय, सतीश रॉय जैसे सितारों ने काम किया है. वहीं, सीरीज का डायरेक्शन अमित कुमार मिश्रा ने किया है.

इस फिल्म में काम कर चुके हैं जितेंद्र कुमार

मालूम हो कि ‘पंचायत 2’ (Panchayat 2) में नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने प्रधान का रोल किया है और रघुबीर यादव उनके पति के किरदार में नजर आए. इससे पहले नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार के साथ फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में काम कर चुकी हैं. इस मूवी में नीना ने जितेंद्र कुमार की मां का रोल निभाया था. वहीं. आयुष्मान खुराना भी इस फिल्म का हिस्सा थे.

 

Related posts

पूर्व मंत्री नावेद मियां का तीखा हमला, बोले- जुर्म आजम खान ने किया और करवाया अखिलेश यादव ने

Swati Prakash

सोनिया गांधी दे रही हैं ED को जल्दी जवाब, आज खत्म हो सकती है पूछताछ

Anjali Tiwari

Delhi-NCR में कोयले के उपयोग पर बैन, एयर क्वॉलिटी पैनल ने लिया फैसला

Anjali Tiwari

Leave a Comment