ब्रेकिंग न्यूज़

13 जुलाई को वृषभ और तुला राशि के स्वामी शुक्र मिथुन में करेंगे प्रवेश,

शनि के राशि परिवर्तन के ठीक एक दिन बाद शुक्र का राशि परिवर्तन होने जा रहा है। शुक्र 13 जुलाई को बुध की राशि मिथुन में प्रवेश करेंगे और 7 अगस्त तक इस राशि में विराजमान रहेंगे। इसके बाद चंद्र की राशि कर्क में गोचर शुरू करेंगे। वैदिक ज्योतिष में शुक्र को धन और वैभव का कारक माना जाता है। किसी भी राशि में ये 23 दिनों तक विराजमान रहता है। जानिए इस गोचर का किन 3 राशियों पर बेहद शुभ प्रभाव पड़ेगा।

मेष राशि: इस राशि वालों के लिए ये गोचर लाभप्रद साबित होगा। नौकरी में बदलाव की योजना बना रहे हैं तो समय अनुकूल है। घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा। यात्राओं से अच्छा धन अर्जित करने में सफल रहेंगे।

मिथुन राशि: पेशेवर जीवन के लिहाज से ये अवधि शानदार रहेगी। करियर में लाभ प्राप्त करने के कई अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। काम के चलते किए जाने वाली यात्रा फलदायी सिद्ध होगी। साझेदारी के काम में अच्छा लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे।

धनु राशि: पेशेवर रूप से देखा जाए तो ये अवधि आपके लिए अच्छी रहेगी। आर्थिक स्थिति में जबरदस्त सुधार होगा। नौकरीपेशा जातकों के बेहतर प्रदर्शन की प्रशंसा होगी। कार्यस्थल पर आपकी छवि मजबूत होगी। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। इस दौरान अच्छा धन कमाने में कामयाब रहेंगे।

कुंभ राशि: पेशेवर रूप से ये समय आपके लिए शुभ है। आपको करियर में तरक्की मिलेगी। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। इस दौरान आप एक से अधिक स्रोतों से कमाई करने में सफल रहेंगे। पेशेवर यात्राएं सफल रहेंगी।

इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।

Related posts

शारीरिक और मानसिक कष्टों का कारण बन सकता है कुंडली का चंद्र दोष,

Swati Prakash

सावन के शनिवार भी हैं खास, इन उपायों से शांत होगा शनि का प्रकोप

Swati Prakash

बिना कारण तुलसी के पत्ते तोड़ना मुसीबतों को देता है न्यौता, जान लें तुलसी के पत्ते तोड़ने के नियम

Swati Prakash

Leave a Comment