OMG: छोटी बच्ची ने स्वैग दिखाने के चक्कर में गले में लपेट लिया खतरनाक सांप, देखें फिर क्या हुआ

Snake Girl Video: वीडियो में एक छोटी बच्ची एक खतरनाक सांप के साथ खिलवाड़ करती नजर आ रही है. यह बच्ची स्वैग दिखाने के चक्कर में सांप के साथ इस तरह से खिलवाड़ कर रही है, जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी.

Snake Girl Video: सांप इस दुनिया के सबसे खतरनाक जीवों में से एक माने जाते हैं. अक्सर बड़े-बुजुर्ग कहते हैं कि सांप से बिल्कुल भी खिलवाड़ नहीं करना चाहिए, ऐसा करना बहुत ही ज्यादा खतरनाक हो सकता है. सांप पर कभी भी भरोसा नहीं किया जा सकता कि वह कब किस पर हमला कर दे. आपने अपने आस-पास अक्सर सुना होगा कि सांप के काटने से किसी की मौत हो गई. वैसे तो सारे सांप जहरीले नहीं होते हैं. लेकिन कुछ ऐसे सांप होते हैं, जिनके काट लेने से इंसान पानी भी नहीं मांगता और दम तोड़ देता है.

वायरल हुआ हैरान करने वाला वीडियो

इसके उलट इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक छोटी बच्ची एक खतरनाक सांप के साथ खिलवाड़ करती नजर आ रही है. यह बच्ची स्वैग दिखाने के चक्कर में सांप के साथ इस तरह से खिलवाड़ कर रही है, जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. आप देख सकते हैं कि बच्ची सांप को अपने गले में लपेटकर स्वैग दिखा रही है. यह छोटी सी बच्ची एक विशालकाय सांप को अपने गले में लपेटते हुए दिख रही है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि यह छोटी सी बच्ची काले रंग के एक खतरनाक सांप को अपने गले में लपेटकर अलग-अलग पोज दे रही है. इस दौरान बच्ची ने सांप की पूंछ पकड़ी हुई है और उसकी पूंछ को अपनी गर्दन में लपेट रही है. पहले इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने सांप को बच्ची की चोटी समझ लिया था. हालांकि जब लोगों ने ध्यान से देखा तो उनके रातों की नींद उड़ गई. ध्यान से देखकर पता चला कि ये चोटी नहीं बल्कि एक खतरनाक सांप है. देखें वीडियो-

वीडियो देखकर डर गए लोग

वीडियो देखकर ज्यादातर लोग डरते हुए नजर आ रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि खतरनाक सांप को अपने गले में लटकाना छोटी बच्ची के लिए खतरनाक हो सकता है और सांप उसे डस भी सकता है. दूसरी तरफ बच्ची सांप से बिल्कुल भी डरती नजर नहीं आ रही है. आप देख सकते हैं कि बच्ची बड़े ही मजे से सांप को अपने गले में लपेटे हुए है. वहीं सांप भी बड़े आराम से बच्ची के गले में लिपटा हुआ है और वह बिल्कुल भी रिएक्ट नहीं करता. वीडियो को snakemasterexotics नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.

Related posts

ऋषिकेश के नशा मुक्ति केंद्र में गैंगरेप,

Swati Prakash

संजय दत्त, बोले- ‘कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना

Anjali Tiwari

हाथ में गन और माथे पर चोट, कुछ इस अंदाज में नजर आईं दीपिका पादुकोण

Anjali Tiwari

Leave a Comment