ब्रेकिंग न्यूज़

अब आप स्कूल के लिए कभी लेट नहीं होंगी मम्मी’ लिखकर नाबालिग ने लगा ली फांसी,

स्कूल के लिए आगे से लेट नहीं होंगी मम्मी आप, दुनिया का सबसे बड़ा तोहफा, हैप्पी बर्थडे मम्मी…जैसे शब्दों के साथ सुसाइड नोट लिख कर गले मे फांसी का फंदा लगाकर नाबालिग ने आत्महत्या कर ली.

मामला बहरोड़ कस्बे का है, जहां पर शुक्रवार को नाबालिग ने रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त परिजन बाहर गए हुए थे. मामले की सूचना लगते ही बहरोड़ पुलिस मौके पर पहुंची और नाबालिक के शव को पंखे से उतारकर मोर्चरी में रखवा दिया, जहां पर डॉक्टरों की टीम के द्वारा पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

नाबालिग के द्वारा कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या करने के बाद पुलिस ने जब कमरे चेक किया तो वहां से एक सुसाइड नोट मिला. जिसमें लिखा था, मम्मी आगे से आप स्कूल के लिए लेट नहीं होंगी. दुनिया का सबसे बड़ा तोहफा मैं आपको देकर जा रहा हूं. बर्थडे गिफ्ट – हैप्पी बर्थडे मम्मी. पुलिस ने सुसाइड नोट को भी कब्जे में ले लिया है. साथ ही मृतक के परिजनों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है कि पूरा मामला क्या था.

नाबालिग था परेशान
सामने आया कि सुसाइड करने वाले नाबालिग के द्वारा रोजाना स्कूल में उसकी मम्मी के लेट हो जाने पर परेशान चल रहा था और उसके दिमाग में क्या चल रहा था, यह किसी को नहीं पता था लेकिन शुक्रवार को नाबालिग के द्वारा पहले सुसाइड नोट लिखा गया और उसके बाद गले में रस्सी डाल पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है कि पूरा मामला क्या है? पुलिस के द्वारा शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को दिया गया है.

Related posts

‘EC की मंजूरी के बाद ही पार्टियों को मिले मुफ्त सुविधाओं की घोषणाओं का हक’, Supreme Court से हुई मांग

Swati Prakash

Ed के चक्कर में कैसे फंसे सोनिया और राहुल गांधी? क्या है नैशनल हेराल्ड से जुड़ा पूरा मामला

Anjali Tiwari

क्या नेहरू ने खुद को ही भारत रत्न दे दिया था? जानें किस्सा नेहरू को देश का सर्वोच्च सम्मान मिलने का

Anjali Tiwari

Leave a Comment