ब्रेकिंग न्यूज़

अब आप स्कूल के लिए कभी लेट नहीं होंगी मम्मी’ लिखकर नाबालिग ने लगा ली फांसी,

स्कूल के लिए आगे से लेट नहीं होंगी मम्मी आप, दुनिया का सबसे बड़ा तोहफा, हैप्पी बर्थडे मम्मी…जैसे शब्दों के साथ सुसाइड नोट लिख कर गले मे फांसी का फंदा लगाकर नाबालिग ने आत्महत्या कर ली.

मामला बहरोड़ कस्बे का है, जहां पर शुक्रवार को नाबालिग ने रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त परिजन बाहर गए हुए थे. मामले की सूचना लगते ही बहरोड़ पुलिस मौके पर पहुंची और नाबालिक के शव को पंखे से उतारकर मोर्चरी में रखवा दिया, जहां पर डॉक्टरों की टीम के द्वारा पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

नाबालिग के द्वारा कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या करने के बाद पुलिस ने जब कमरे चेक किया तो वहां से एक सुसाइड नोट मिला. जिसमें लिखा था, मम्मी आगे से आप स्कूल के लिए लेट नहीं होंगी. दुनिया का सबसे बड़ा तोहफा मैं आपको देकर जा रहा हूं. बर्थडे गिफ्ट – हैप्पी बर्थडे मम्मी. पुलिस ने सुसाइड नोट को भी कब्जे में ले लिया है. साथ ही मृतक के परिजनों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है कि पूरा मामला क्या था.

नाबालिग था परेशान
सामने आया कि सुसाइड करने वाले नाबालिग के द्वारा रोजाना स्कूल में उसकी मम्मी के लेट हो जाने पर परेशान चल रहा था और उसके दिमाग में क्या चल रहा था, यह किसी को नहीं पता था लेकिन शुक्रवार को नाबालिग के द्वारा पहले सुसाइड नोट लिखा गया और उसके बाद गले में रस्सी डाल पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है कि पूरा मामला क्या है? पुलिस के द्वारा शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को दिया गया है.

Related posts

सिविल कोर्ट में बम ब्लास्ट, सबूत के तौर पर कोर्ट में किया जा रहा था पेश

Swati Prakash

पाकिस्तान में नया सियासी ड्रामा:प्रेसिडेंट अल्वी बीमार हुए, तो सीनेट स्पीकर ने शहबाज के 31 कैबिनेट और 3 राज्य मंत्रियों को दिला दी शपथ

Anjali Tiwari

11वीं में 18 लाख सीटों पर एडमिशन के लिए कल से होगा ऑनलाइन आवेदन,

Swati Prakash

Leave a Comment