ब्रेकिंग न्यूज़

लापता दो कर्मचारियों का नहीं मिला सुराग

हजीरा स्थित डीटीपी पोर्ट पर रो-रो फेरी को पुश करने वाली टग बोट के साथ डूबे दो कर्मचारियों का रविवार को भी कोई सुराग नहीं मिल पाया। जहां टग बोट डूबी थी, उससे करीब दो सौ मीटर दूर पुलिस को एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हुई है।

मरीन थाना प्रभारी जी.ए. परमार ने बताया कि युवक का शव लापता कर्मचारियों के परिजनों को दिखाया गया लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। उन्होंने बताया कि बचाव दलों ने फिलहाल तलाश रोक दी है। हालांकि समुद्र तल में डूबी हुई टग बोट का पता लग गया है। बोट को अभी बाहर नहीं निकाला गया है। घटना के समय समुद्र में भर्ती (टाइड) के कारण फिलहाल कुछ भी कहना मुश्किल है।
लापता कर्मचारी बोट के केबिन में भी फंसे हो सकते हैं या फिर यह भी संभव है कि बह कर कहीं दूर चले गए हों। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार रात हजीरा से घोघा जाने वाली रो-रो फेरी को पुश करने वाली टग बोट हादसे का शिकार हो गई थी।
फेरी रवाना होते समय समुद्र में कंरट होने और कथित तौर पर फेरी से रस्सा नहीं छोडऩे के कारण बोट पलटी और डूब गई। बोट में सवार निजी कंपनी के दस कर्मचारियों में आठ तो किसी तरह बाहर निकल आए लेकिन, दो जनों गौतम प्रसाद व आशीष दास का कोई अता-पता नहीं चल पाया।

Related posts

PFI के पतन का ‘चाणक्य’ कौन? कैसे टूटी कट्टरपंथियों की कमर? क्या था एक्शन प्लान?

Anjali Tiwari

सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला- 5 में से 3 जज समर्थन में; EWS आरक्षण रहेगा बरकरार

Anjali Tiwari

BB 16: Sumbul Touqeer Khan को हद से बाहर जाकर सपोर्ट कर रहे हैं बिग बॉस मेकर्स! इन 4 बातों ने किया मामले को प्रूफ

Anjali Tiwari

Leave a Comment