ब्रेकिंग न्यूज़

Nitu Chandra: ‘मेरी बीवी बन जाओ, हर महीने दूंगा 25 लाख रुपये’ नीतू चंद्रा ने रोते-रोते सुनाई आपबीती

“मुझे एक बिजनेसमैन ने सैलरीड वाइफ बनने का ऑफर दिया था।” इस बात का खुलाया बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने किया। गरम मसाला, सिंघम 3 और ट्रेफिक सिग्नल जैसी फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने एक इंटरव्यू के दौरान एक चौंका देने वाला सच बताया। अभिनेत्री ने कहा, “एक बड़े बिजनेसमैन ने मुझे ऑफर दिया कि मैं 25 लाख रुपए की सैलरी पर उनकी बीवी बन जाऊं। मुझे समझ नहीं आता 13 नेशनल अवॉर्ड विनर्स के साथ फिल्में करने के बावजूद मुझे न काम मिल रहा है और ना ही पैसे।”

मुझे सैलरीड वाइफ बनना होगा

नीतू चंद्रा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “मेरी कहानी को आप ‘एक सफल अभिनेत्री की असफल कहानी है’ कह सकते हैं। सोचिए मैंने 13 अवॉर्ड विनिंग अभिनेताओं के साथ काम किया। बड़ी-बड़ी फिल्में कीं। लेकिन आज मेरे पास कोई काम नहीं है। मुझे चिंता हो गई थी, इतना काम करने के बाद भी मुझे इस इंटस्ट्री में अनवॉन्टेड फील हो रहा है।”

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं नीतू

नीतू आगे कहती हैं, ‘मैं कास्टिंग काउच का भी शिकार हो चुकी हूं। जी हां, एक कास्टिंग डायरेक्टर था, नाम नहीं बताऊंगी, वह काफी फेमस है। उन्होंने ऑडिशन लेने के एक घंटे बाद ही बोल दिया, ‘सॉरी नीतू, ये नहीं हो पाएगा।’ मतलब आप मेरा ऑडिशन मुझे रिजेक्ट करने के लिए ले रहे हो ताकि मेरा कॉन्फिडेंस तोड़ सको

कौन है नीतू चंद्रा?

नीतू चंद्रा ने बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत 2005 में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘गरम मसाला’ से की थी। इसके अलावा उन्होंने ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ’13बी’, ‘ओए लकी! लकी ओए!’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। बता दें कि नीतू चंद्रा का खुदका प्रोडक्शन हाउस, ‘चंपारण टॉकीज’ भी है, जिसके तहत उन्होंने ‘देसवा’ और ‘मिथिला मखान’ जैसी दो फिल्में भी बनाई हैं। गौरतलब है कि नीतू चंद्रा को उनकी दो फिल्मों के लिए पुरस्कार भी मिल चुका है। अभिनेत्री ने हाल ही में फिल्म ‘नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट’ से हॉलीवुड में डेब्यू किया था।

 

Related posts

शोएब अख्तर का तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड!भुवनेश्वर कुमार ने 208 kmph की रफ्तार से गेंद फेंककर किया हैरान

Swati Prakash

ED Action in National Herald Case: नेशनल हेराल्ड केस में ईडी की बड़ी कार्रवाई, सोनिया और राहुल गांधी को भेजा समन

Anjali Tiwari

तालिबान राज में बदले हैं हाल! खुल गए हैं सिनेमाहाल

Anjali Tiwari

Leave a Comment