ब्रेकिंग न्यूज़

National Herald Case: बीजेपी का सोनिया-राहुल पर बड़ा हमला, गांधी फैमिली को बताया सबसे ज्यादा भ्रष्टाचारी परिवार

बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि भ्रष्टाचार को लेकर सरकार की एक स्पष्ट नीति है. सरकार की नीति है जीरो टॉलरेंस फॉर करप्शन और सरकार की इस नीति के तहत देश में एक बड़ा बदलाव आया है.

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में पूछताछ के लिए सोनिया गांधी और राहुल गांधी को  समन जारी किया. अब इस मुद्दे पर बीजेपी ने सोनिया और राहुल गांधी पर निशाना साधा है और गांधी परिवार को दुनिया में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचारी परिवार करार दिया है.

 ‘भ्रष्टाचार को लेकर सरकार की स्पष्ट नीति’

बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि भ्रष्टाचार को लेकर सरकार की एक स्पष्ट नीति है. सरकार की नीति है जीरो टॉलरेंस फॉर करप्शन और सरकार की इस नीति के तहत देश में एक बड़ा बदलाव आया है. गौरव भाटिया ने कहा, जांच एजेंसिया अपना काम कर रही हैं. क्या ये सही नहीं है कि सोनिया गांधी जी और राहुल गांधी पर एक फौजदारी का मुकदमा सेक्शन 420 के तहत धोखाधड़ी करने को लेकर चल रहा है? सोनिया गांधी और राहुल गांधी दिल्ली उच्च न्यायालय जाते हैं और मांग करते हैं नेशनल हेराल्ड और एजेएल और यंग इंडियन, से जुड़े मामले को निरस्त किया जाए.’

गौरव भाटिया ने कहा कि AJL नामक कंपनी 90 करोड़ रुपये का लोन देती है, यंग इंडियन कंपनी को. ये यंग इंडियन कंपनी को इनकॉरपोरेशन कब किया गया. उन्होंने कहा कि ये जो यंग इंडियन कम्पनी आपने 2010 में इनकॉरपोरेट की, तीन महीने के अंदर अंदर from incorporation to asset transfer वो भी 2 हजार करोड़ का, ये पूरा हो गया. क्या ये बात सत्य नहीं है कि आपको जल्दबाजी थी कि इन 2 हजार करोड़ रुपये पर आपका मालिकाना हक हो जाए.ऐसी क्या जल्दबाजी थी?

‘सबसे ज्यादा भ्रष्टाचारी परिवार है गांधी फैमिली’

बीजेपी प्रवक्ता आगे कहते हैं कि सोनिया गांधी क्या ये सत्य नहीं है कि मई 2019 में ED ने ही 65 करोड़ रुपये की संपत्ति को जब्त किया था.आपके पास समय था, आप न्यायालय गए.क्या न्यायालय ने कहा कि ये गलत जब्त किया है?गौरव भाटिया ने कहा कि इनकम टैक्स विभाग ने दिसंबर 2017 में आदेश पारित किया कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी को कुल 414 करोड़ का मुनाफा हुआ इस घोटालेबाजी से और आदेश दिया गया कि 250 करोड़ रुपये का वे टैक्स भरें.इसके खिलाफ कांग्रेस के नेता न्यायालय भी गए लेकिन उनको कोई राहत नहीं मिली.

उन्होंने कहा कि भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचारी परिवार अगर कोई है तो वो गांधी परिवार है. क्योंकि एक परिवार के तीन सदस्य सोनिया गांधी भ्रष्टाचार की आरोपी हैं और जमानत पर बाहर हैं.

Related posts

कैबिनेट मंत्री कमल गुप्ता बोले- कांग्रेस के लिए शर्म की बात, माफी मांगें

Anjali Tiwari

फ्लोर टेस्ट से पहले एकनाथ शिंदे की मुस्किले बड़ी ,उद्धव खेमे में हुई विधायक की वापसी

Anjali Tiwari

भारतीय सेना ने लद्दाख सेक्टर में सिंधु नदी पर बनाया पुल,

Anjali Tiwari

Leave a Comment