लखनऊ रेलवे स्टेशन पर पढ़ी गई नमाज़,वीडियो सोशल मीडिया पर

राजधानी में अभी लूलू मॉल का विवाद सुलझ ही नहीं पाया था कि उसके बाद अब चारबाग़ रेलवे स्टेशन पर नमाज़ पढ़ने का वीडियो वायरल हो गया है। जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा हैं।

सख्त निर्देश ( Charbagh Railway Station Video Viral)

लूलू माल में नमाज़ के विवाद को लेकर प्रसाशन ने कड़े निर्देश जारी कर दिए और जिलाधिकारी ने सबहि से निवदेन भी किया की किसी के भी धर्म के साथ कोई भी मजाक या छेड़छाड़ सही नहीं जाएगी। दोषी व्यक्ति पर कड़ी कार्यवाही की जायेंगी।

( Charbagh Railway Station Video Viral) क्या पूरा मामला14 जुलाई शाम के 7 बजे प्लैट्फ़ॉर्म नंबर 3 पर युवक ने नमाज़ पढ़ना शुरू किया तो वहा पर मौजूद लोगो ने आपत्ति जताई और युवक को मना किया लेकिन कहासुनी हो गई उसके बाद से लोगो के द्वारा बनाये गए वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया जहा से वो लगातार वायरल हो रहा हैं और लोगो का रिएक्शन भी दिख रहा हैं।

नियमों की नहीं की परवाह ( Charbagh Railway Station Video Viral)सार्वजनिक स्थान पर किसी भी तरह की धार्मिक प्रार्थना की नहीं है अनुमति। उसके बाद भी इस तरह से सार्वजनिक स्थान पर नमाज़ पढ़ना एक तरह से विवाद को बढ़ाने का मकशद सा लगता हैं ऐसा कहना हैं राम मंदिर हिन्दू समाज के शिशिर चतुर्वेदी का।

उन्होंने कहा कि लूलू मॉल के बाद अब चारबाग़ स्टेशन पर पढ़ी गई नमाज़ ये क्या सही हैं जबकि अभी ये प्रकरण शांत नहीं हुआ है। लूलू के बाद प्रशासन के द्वारा निर्देश जारी किया गया है। उसका भी पालन नहीं किया जा रहा हैं।
शिशिर चतुर्वेदी ने बताया कि सीओ रेलवे जीआरपी संजीव सिन्हा से अभी बात हुई है लगभग 12:30 बजे के आसपास उनके कार्यालय पर हमारा एक प्रतिनिधिमंडल उनसे मिलकर इन सभी बातों को रखेगा और आगे की कार्रवाई के लिए जानकारी लेगा

Related posts

महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं.

Anjali Tiwari

50 CBI अफसरों की टीम जुटी है, भारत की सबसे बड़ी बैंक धोखाधड़ी

Swati Prakash

Lawrence Bishnoi: गन, ग्लैमर और गैंग्स की जंग…कैसे लॉरेंस बिश्नोई ने बदल दिए अंडरवर्ल्ड के नियम-कायदे

Anjali Tiwari

Leave a Comment