The Ghost से सामने आया नागार्जुन का भयानक लुक, 49 सेकेंड के टीजर में ले ली 8 लोगों की जान!

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) जल्द ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें एक्टर का धांसू अंदाज देखने को मिल रहा है. उनकी ये फिल्म 9 सितंबर को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा नागार्जुन नई फिल्म ‘द घोस्ट’ (The Ghost) में नजर आएंग, जिसका हाल में दमदार टीजर सामने आया है, जिसको देखने के बाद फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेकरार हो गए हैं.
हाल में रिलीज हुए 49 सकेंड्स के इस टीजर वीडियो नागार्जुन का बेहद भयानकऔर जबरदस्त लुक देखने को मिल रहा है. टीजर के वीडियो में देखते ही देखते गाना ने 8 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. फिल्म से नागा की एक झकल के फैंस दीवाने हो गए हैं. साथ ही मेकर्स ने फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज करते हुए किरदार के बारे में बताया है. मेकर्स ने लिखते हैं ‘आप उसे मार नहीं सकते, आप उससे भाग नहीं सकते, आप उससे निगोशिएट नहीं कर सकते… आप बस रहम की भीख मांग सकते हैं’.
नागार्जुन की इस अपकमिंग फिल्म ‘द घोस्ट’ के टीजर में ब्लड मून देखा जा सकता है, जिसके सामने नागा हाथ में तलवार लिए नीचे मुंह करके खड़े नजर आ रहे हैं. वहीं उनके सामने के कई लोग दौड़कर आते हुए नजर आ रहे हैं, जिसको एक्टर एक-एक करके अपनी तलवार से मौत के घाट उतार देते हैं. साथ ही टीजर में अच्छा खासा खून-खराबा देखने को मिल रहा है, जिसको देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म एक्शन से भरपुर होने वाली है. वीडियो में नागा सूट-बूट में नजर आ रहे हैं.
वहीं इस फिल्म का टीजर देखने के बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं. साथ ही इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इस बात का अंदाजा टीजर वीडियो पर आए कमेंट्स और लाइक्स को देखकर लगाया जा सकता है. इस फिल्म में अक्किनेनी नागार्जुन के अलावा सोनल चौहान, गुल पनाग, अनिखा सुरेंद्रन, मनीष चौधरी, रवि वर्मा और श्रीकांत अय्यंगार जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. फिल्म को सोनाली नारंग द्वारा निर्देशित किया गया है. ये फिल्म इसी साल 5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

Related posts

करिश्मा या डॉक्टर की लापरवाही? मां की कोख से जन्मी मरी हुई बच्ची दफनाने के दौरान अचानक हुई जिंदा

Anjali Tiwari

सरदारशहर: बिना किसी डिग्री लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ करने वाले डॉक्टर का पर्दाफाश

Anjali Tiwari

दिल्ली में आज निजी स्कूल कैब चालकों की हड़ताल,

Swati Prakash

Leave a Comment