ब्रेकिंग न्यूज़

मेरे पापा पुलिस में हैं, मार देगें गोली

आए दिन बच्चों के नए-नए मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं

आए दिन बच्चों के नए-नए मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. अभी हाल ही में एक बच्चे का क्लास में टीचर को किस करके मनाने का वीडियो वायरल हुआ था. अब ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्चे को टीचर क्लास में डांटने लगी, तो बच्चा गुस्से में टीचर को रोते हुए धमकी देता है. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और तेजी से वायरल हो रहा है.

एक बच्चा रोते हुए क्लास में टीचर से कह रहा है कि मेरे पापा पुलिस में हैं

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा रोते हुए क्लास में टीचर से कह रहा है कि मेरे पापा पुलिस में हैं. तो टीचर बोलती है तो क्या करें. फिर वह कहता है मार देगा गोली. टीचर कहती हैं किसको? बच्चा जवाब में बोलता है आपको. इसके बाद टीचर पूछती है पढ़ना अच्छा नहीं लगता? बच्चे के क्यूट जवाब आपको हैरान करने के साथ-साथ आपके चेहरे पर हंसी भी लाएगा.

 वीडियो के कैप्शन में लिखा- मेरा पापा पुलिस में हैं.

वीडियो के कैप्शन में लिखा- मेरा पापा पुलिस में हैं. इस क्लिप को अब तक 57 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यूजर्स वीडियो पर ढेरों कमेंट् भी कर रहे हैं. एक यूजर ने मज़ाक में लिखा- मेरे चाचा विधायक है. दूसरे यूजर ने लिखा, कि बच्चे वही बोलते हैं जो घर में सुनते हैं. इस पर आपका क्या कहना है?

 

 

Related posts

टीवी एंकर रोहित रंजन को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार, राहुल गांधी के बयान को भ्रामक बनाकर पेश करने का आरोप

Anjali Tiwari

घरेलू गैस सिलेंडर महंगा, कमर्शियल सिलेंडर के दाम घटे

Swati Prakash

पार्टी में कट रहा था केक, जश्न में फायरिंग करने वाला अरेस्ट

Anjali Tiwari

Leave a Comment