ब्रेकिंग न्यूज़

Mrs Chatterjee Vs Norway first look out: बच्चों की कस्टडी के लिए लड़ती नजर आईं रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी साल 2023 में अपनी अपकमिंग फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे लेकर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह एक बंगाली महिला का किरदार निभाती दिखेंगी, जिनके बच्चों की कस्टडी एक देश ने उनके माता-पिता से छीन ली है. इस फिल्म से जुड़ी पहली फोटो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें रानी मुखर्जी बिना मेकअप एक आम मां की तरह नजर आ रही हैं. वहीं फैंस इस लुक को देखने के बाद एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बंध रहे हैं.

2023 में रिलीज होगी रानी की फिल्म

अपनी नई फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के एक सीन की फोटो को निर्माता ने शेयर किया है. इसमें वह सूती साड़ी और काले रंग की स्वैटर पहने दिख रही हैं. वहीं हाथ में एक टेडी बेयर और अखबार पकड़े दिख रही हैं. इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि वह किसी की तलाश कर रही हैं. यह फिल्म अगले साल यानी साल 2023 में 3 मार्च को रिलीज होने वाली है. वहीं फिल्म का यह पोस्टर देखकर फैंस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट जानने के लिए बेताब हैं.

रियल लाइफ पर आधारित है रानी मुखर्जी की फिल्म

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे एक भारतीय कपल की रियल लाइफ पर आधारित है. दरअसल, एक कपल से उनके बच्चों को 2011 में नॉर्वे की कल्याण सेवाओं द्वारा छीन लिया गया था, जिसके विरोध में एक मां पूरे देश से लड़ती नजर आई थी. वहीं इस फिल्म के सीन की झलक देखकर फैंस और सेलेब्स एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं.

Related posts

Ask Me Anything: ‘महीने का कितना कमाते हैं’- फैन ने पूछा सवाल, तो किंग खान ने बेझिझक बता दी अपनी असली कमाई

Anjali Tiwari

सनी देओल की फिल्म चुप रिलीज,

Anjali Tiwari

बॉलीवुड में नहीं चल रहा सिक्का तो अब साउथ इंडियन फिल्मों में पहुंचे Salman Khan

Anjali Tiwari

Leave a Comment