ब्रेकिंग न्यूज़

सांसद परामिला जयपाल मिली जान से मारने की धमकी

अमेरिका (US) में भारतीय-अमेरिकी सांसद प्रमिला जयपाल  के घर के बाहर एक पिस्तौल लेकर खड़े होने, ‘‘भारत वापस जाओ’’ के नारे लगाने तथा जयपाल को जान से मारने की धमकी देने के लिए गिरफ्तार किया गया था

वॉशिंगटन:

अमेरिका में भारतीय मूल की सांसद परामिला जयपाल को जान से मारने की धमकी देने वाले 49 वर्षीय व्यक्ति पर आपराधिक रूप से पीछा करने का आरोप लगाया गया है. इस व्यक्ति को जयपाल के घर के बाहर एक पिस्तौल लेकर खड़े होने, ‘‘भारत वापस जाओ” के नारे लगाने तथा जयपाल को जान से मारने की धमकी देने के लिए गिरफ्तार किया गया था.  किंग काउंटी के अभियोजक कार्यालय ने कहा कि अगर बचावकर्ता ब्रेट फॉरसेल को जमानत पर रिहा किया जाता है तो वह कोई हिंसक अपराध को अंजाम दे सकता है.

अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, फॉरसेल पर बुधवार को आरोप लगाए गए. उसने कथित तौर पर जांचकर्ताओं से कहा कि वह रिहा होने के बाद फिर से जयपाल के घर जाएगा.

सिएटल स्थित समाचार वेबसाइट किंग5डॉटकॉम की खबर में कहा गया है कि अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, फॉरसेल सांसद के घर के बाहर .40 कैलिबर की ग्लॉक अर्द्धचालित पिस्तौल लेकर गया था.

खबर में कहा गया है कि नौ जुलाई को जयपाल तथा उनके पति को वेस्ट सिएटल में उनके घर के बाहर से किसी के चिल्लाने की आवाज आयी. जयपाल के पति स्टीव विलियम्सन बाहर गए और उन्होंने किसी पुरुष के चिल्लाने की आवाज सुनी, जो कह रहा था, ‘‘भारत वापस जाओ”.

इस दंपती ने आरोपी को जयपाल के लिए ‘‘कम्युनिस्ट” शब्द कहते भी सुना.

चेन्नई में जन्मीं जयपाल ने आरोप तय किए जाने की खबरें आने के बाद कहा, ‘‘किंग काउंटी अभियोजक के अटॉर्नी कार्यालय से आज खबर आयी कि उन्होंने फॉरसेल पर आपराधिक रूप से पीछा करने का आरोप लगाया है जो दिखाता है कि न्याय प्रणाली अपना काम कर रही है.”

Related posts

ब्रह्मास्त्र फिल्म ने बनाया नया रिकॉर्ड,

Anjali Tiwari

निवेशकों की हुई चांदी, लिस्टिंग के दिन 200% का रिटर्न ले का हुए मालामाल ।

Swati Prakash

Solapur Family: 72 लोगों का ये परिवार चर्चा में, खानपान से लेकर नौकरी तक..जानिए क्या है खास

Anjali Tiwari

Leave a Comment