ब्रेकिंग न्यूज़

SSC इंडियन आर्मी Navy और बिजली विभाग समेत यहां निकली हैं 5000 से ज्यादा नौकरी

आज यानी 12 जुलाई 2022 को कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) के तहत दिल्ली पुलिस (डीपी), भारतीय सेना के लिए प्रादेशिक सेना अधिकारी, भारतीय नौसेना और उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (यूपीआरवीयूएनएल) में पांच हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार इन नौकरियों से संबंधित सभी डिटेल्स जैसे पात्रता, चयन प्रक्रिया, आवेदन कैसे करें आदि की पूरी जानकारी आधिकारिक वेबसाइट या उन पदों के लिए जारी किए गए नोटिफिकेशन से ले सकते हैं.

Indian Army Recruitment 2022 for Chinese Interpreters
सेना मुख्यालय चयन बोर्ड प्रादेशिक सेना के लिए चीनी दुभाषियों की तलाश कर रहा है. उम्मीदवार 10 अगस्त 2022 तक या उससे पहले ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर नौकरी पाने वालों को 2,17,600 रुपये महीना तक सैलरी मिलेगी. इस भर्ती प्रक्रिया से कुल 5 पद भरे जाने हैं.

SSC Delhi Police Head Constable
कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) सहायक वायरलेस ऑपरेटर (एडब्ल्यूओ) / टेली-प्रिंटर ऑपरेटर (दिल्ली पुलिस में टीपीओ) के लिए आवेदन मांगे हैं. कैंडिडेट्स 29 जुलाई तक ssc.nic.in पर हेड कांस्टेबल के पद पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती प्रक्रिया से कुल 857 पद भरे जाने हैं.

SSC Delhi Police Driver Recruitment 2022
कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) उन उम्मीदवारों के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया में है जो ड्राइवर की नौकरी की तलाश कर रहे हैं. भर्ती दिल्ली पुलिस के लिए की जाएगी. यदि आप पुरुष हैं और 12वीं पास हैं और आपके पास ड्राइविंग लाइसेंस है तो आप 29 जुलाई 2022 तक पुलिस ड्राइवर आवेदन जमा कर सकते हैं.

 Indian Navy SSR Recruitment 2022
भारतीय नौसेना 15 जुलाई 2022 को एसएसआर (सीनियर सेकेंडरी रिक्रूट) के तहत अग्निवीर की भर्ती के लिए रजिस्ट्रेश प्रक्रिया शुरू होगी. स्टूडेंट्स के लिए यह एक अच्छा मौका है क्योंकि 01/2022 बैच के लिए ‘अग्निपथ योजना’ के तहत 2800 पद भरे जाएंगे. भारतीय नौसेना एसएसआर अधिसूचना रोजगार समाचार पत्र और joinindiannavy.gov.in पर प्रकाशित की जाएगी.

UPRVUNL T2 Recruitment 2022
उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (UPRVUNL) ने मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और इंस्ट्रूमेंट डिसिप्लिन के लिए टेक्निशियन ग्रेड 2 पदों के लिए एक नोटिस जारी किया है. उम्मीदवार 12 जुलाई से 05 अगस्त 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

Related posts

दही हांडी को लेकर MNS और BJP का बड़ा फैसला, गोविंदाओं को दी फ्री बीमा की सौगात

Swati Prakash

Qutub Minar Controversy: कुतुब मीनार की मस्जिद पर बढ़ा विवाद, इमाम का दावा- ASI ने रुकवाई नमाज

Anjali Tiwari

बैंक में झाड़ू-पोछा लगाती थी ये महिला, आज SBI में हैं असिस्टेंट जनरल मैनेजर

Swati Prakash

Leave a Comment