Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पुलिस को बड़ी सफलता, ‘केकड़ा’ को किया अरेस्‍ट

Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में पंजाब पुलिस पुलिस ने शूटर्स को गाड़ियां मुहैया कराने वाले केकड़ा नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है.

Sidhu Moose Wala Murder Case: पंजाब के मशहूर सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता मिली है और पुलिस ने शूटर्स को गाड़ियां मुहैया कराने वाले केकड़ा नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है और मानसा पुलिस केकड़ा से पूछताछ कर रही है.

अब तक 4 संदिग्धों की हो चुकी है गिरफ्तारी

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moose Wala Murder) के संबंध में पंजाब पुलिस ने अब तक चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. मानसा पुलिस ने शूटर्स को गाड़ियां मुहैया कराने वाले केकड़ा को गिरफ्तार किया है. इससे पहले पुलिस ने रविवार शाम को हरियाणा के फतेहाबाद से दविंदर उर्फ काला को पकड़ा था. पुलिस सूत्रों ने बताया कि हत्या में शामिल दो संदिग्ध कथित रूप से काला के साथ थे.

इससे पहले पंजाब पुलिस ने तीन जून को फतेहाबाद से संदिग्ध को पकड़ा था और मूसेवाला की हत्या में उनकी भूमिका की जांच की जा रही है. पुलिस ने मूसेवाला ही हत्या के दो दिन बाद मंगलवार को इस मामले में पहली गिरफ्तारी की थी. गिरफ्तार आरोपी मनप्रीत सिंह पर हमलावरों को साजो-सामान मुहैया कराने का आरोप है.

Related posts

स्कूल 7 बजे खुल सकते हैं तो अदालत 9 बजे क्यों नहीं? बदलाव की ओर बढ़ रहा SC

Swati Prakash

1 जुलाई से सिंगल यूज प्लास्टिक बैन!

Swati Prakash

शराबबंदी वाले गुजरात में जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद हमलावर हुए विपक्षी दल, बना सकते हैं चुनावी मुद्दा

Anjali Tiwari

Leave a Comment