ब्रेकिंग न्यूज़

13 साल के लड़के से कुकर्म करना चाहता था मोहम्मद फुरकान

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में मोहम्मद फुरकान  नाम के शख्स ने 13 साल के लड़के का गला घोंटकर उसकी हत्या दी। बताया जा रहा है कि आरोपित लड़के के साथ कुकर्म करना चाहता था। लेकिन इसमें विफल होने पर उसने लड़के की हत्या कर दी। पुलिस ने मोहम्मद फुरकान को गिरफ्तार कर लिया है। बिजनौर के पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि लड़का 3 अगस्त को लापता हो गया था, जिसके बाद परिवार के सदस्यों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर उसकी काफी तलाश की, लेकिन देर रात तक उसका कोई सुराग नहीं मिला।

पुलिस के मुताबिक

पुलिस के मुताबिक, 13 वर्षीय रिहान (अब्बा का नाम शकील) दारानगर गंज का रहने वाला था। 4 अगस्त को उसका शव बिजनौर के दारानगर में कश्यप मोहल्ले के पीछे वन विभाग की जमीन पर पड़ा मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि गला घोंटने की वजह से उसकी मृत्यु हुई है। आरोपित फुरकान उर्फ काला (25 साल) को पुलिस ने 8 अगस्त को गिरफ्तार किया था।

पूछताछ में आरोपित ने अपने जुर्म कबूला है

पूछताछ में आरोपित ने अपने जुर्म कबूला है। उनसे बताया कि रिहान उसी के गाँव का रहने वाला था। वह रिहान के साथ गलत काम करने के लिए उसे काफी दिनों से बहला-फुसला रहा था। 3 अगस्त को मौका पाते ही वह लड़के को बहला-फुसलाकर अपने साथ रात करीब 8 बजे जंगल की ओर ले गया। वहाँ उसने रिहान के कपड़े उतारे और जैसे ही आरोपित उसके साथ गलत काम करने लगा, वह उसके चंगुल से भागकर जोर-जोर से शोर मचाने लगा और कहने लगा कि वह सारी बात अपने घर वालों बताएगा।

गाँव में बदनामी के डर से उसने (फुरकान) रिहान को पकड़ लिया और अपने हाथों से गला दबाकर उसकी हत्या की दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह वहाँ से भाग गया।

Related posts

लोकमन गेहूं आटा 10 रुपए महंगा, चक्की पर बिकने वाला आटा भी महंगा, जानिए कितना

Swati Prakash

Congress President: क्‍या CM अशोक गहलोत कांग्रेस अध्‍यक्ष पद की रेस से हो गए बाहर, जानिए- किसके लिए तैयार हो रही पिच

Anjali Tiwari

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद का ममता बनर्जी पर निशाना

Anjali Tiwari

Leave a Comment